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आप के द्वारा लगभग 5 बज कर 11 मिनट पर फोन न. [protected] से फोन आया मेरे माता जी के न. पर क्रेडिट कार्ड के सम्बंध मे कि पैसा कब जमा होगा माता जी ने बताया कि अभी मै बहार हू इतना कह्ते ही उधर से गाली चोर इत्यादी देना शुरू कर दिया तत्पश्चात मेरी माता जी ने फोन मुझे दे दिया मै बात कर रहा था लेकिन उधर से अभद्र ब्यवहार किया जा रहा था फोन कट्ने के पश्चात पुन: [protected] इस न. से फोन आया जिस ने अपना नाम नितिन बताया और इसने वार्ता अभद्र ब्यवहार के साथ शुरू किया कहा कि नौकरी खा जाऊगा और गाली देते हुये बात करता रहा |
मेरी माता जी जो लगभग 60वर्ष की है आप के लोगो के द्वारा अभद्र ब्यव्हार करने से काफी आहत है किन्ही कारणो बस मेरी माता जी को कुछ हो गया तो सारी जिम्मेदारी आप की होगी

श्री मान जी मेरा नाम राहुल पाल है मै आपके बैक मे खाता धारक हुं मै कल पैसा जमा करने गया था चेक किलीयर न होने के कारण पैसा नही जमा हो पाया था आप के ब्रांच मे नेट सम्बंधित दिक्कत थी| सम्बंधित घटना का अवलोकन करते हुये उचित कार्यवाही करने की कृपा करे |
तुलसीपुर जिला बलरामपुर
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Jan 4, 2018
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Nov 27, 2017
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Dear Customer,

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Manoj,
HDFC Bank Customer Assistance.
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Nov 28, 2017
HDFC Bank Customer Care's response
Dear Customer,

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Manoj,
HDFC Bank Customer Assistance.
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