मेमैंने हिताची 1.5 टन स्पिलिट इन्वर्टर ac 20/04/2022 को खरीद जो कूलिंग नही कर रहा हैं। कस्टमर केयर में 10/03/2022 को शिकायत करने के सर्विस मैन आ नही रहे है जबकि 48 घंटे का समय दिया गया था।
1- Your Call no - [protected] is allocated to TINKU SAMADHIA - [protected] . he will be attending your call shortly. Thanking you Hitachi
2-Your Call no - [protected] is allocated to RAHUL KUMAR - [protected] . he will be attending your call shortly. Thanking you Hitachi
एक सम्मानित और प्रतिष्ठित कम्पनी के कर्मचारियों के द्वारा ऐसा व्यवहार अशोभनीय है। इससे कम्पनी की प्रतिष्ठा को ठेस पहुचती है।
आप मेरी समस्या का तत्काल समाधान करने की कृपा करें।
Was this information helpful? |
Post your Comment