Hyundai Motor India — servicing not properly carried out by anmol workshop near nagrath chowk jabalpur

Dear,
मैं रक्षा मंत्रालय, भारत सरकार के अंतर्गत कार्यरत एक केंद्रीय कर्मचारी हूँ। जिसकी सेवा स्थानांतरण से संबंधित है जिसके कारण एक शहर से दूसरे शहर स्थानांतरण पर जाना पड़ता है। मार्च 2013 में रामगढ़ कैंट, झारखंड में मैंने i10 कार खरीदी थी जिसका नंबर JH-02-Y-7137 है। पिछले जून 2019 महीने में Anmol Hyundai opposite Mission compound के workshop द्वारा विभिन्न नंबरों जैसे;- [protected], [protected], [protected], [protected], [protected] से कॉल करके प्रतिदिन सर्विसिंग के लिए कहा जाता। मेरे गाड़ी में silensor से संबंधित समस्या थी। जिससे संबंधित जानकारी मैं कॉल आने के दौरान बता चुका था। और उसे ठीक करने का आश्वासन दिया गया था। परन्तु जब दिनांक 28/06/2019 को सर्विसिंग/paid के लिए उपर्युक्त workshop में गया (Receipt attached) तब भी कहा गया कि ठीक करवा देंगे। फिर 2-3 घंटे बाद फोन करके कहा गया कि silensor बदलना पड़ेगा जो कि अभी नहीं है, तथा अभी सर्विसिंग/paid करवा देते हैं। जब शाम को गाड़ी लेने गया तब जिस मैकेनिक द्वारा गाड़ी की जाँच की गई तब वे उपस्थित नहीं थे और गाड़ी की चेक तथा डेलीवेरी दूसरे मैकेनिक से कराकर दी गई। जिसमे गाड़ी की परेशानियों के बारे में न पूछकर गाड़ी की सफाई और polishing के बारे में पूछा जा रहा था। इन कारणों से मैंने Feedback Report भी नहीं भरा और ना हीं साइन किया था। इस संबंध में वहाँ के मैनेजर को जानकारी दी तब उनका कहना था कि बुधबार दिनांक 03/07/2019 को silensor आ जाएगा और आपकी गाड़ी free पिकअप कराकर ठीक करवा दूँगा। बुधवार तो गुजर गया और एक दिन फिर feedback के लिए कॉल आया तब फिर मैंने silensor कि याद दिलाई तब से अबतक मेरे गाड़ी का silensor ठीक नहीं किया गया है। Customer को अंधेरे में रखकर workshop द्वारा जिस प्रकार का सर्विसिंग/paid की गई है।वह किसी भी प्रकार से सराहनीय नहीं हैं। Hyndai कंपनी से मैं जानना चाहता हूँ कि इस प्रकार से सिर्फ पैसे कमाने की छूट किस प्रकार से किसी workshop को दी गई है। जहाँ customer satisfaction जीरो है। साथ हीं मैं यह भी जानना चाहता हूँ कि इस व्यवहार के लिए संबंधित workshop पर क्या कार्रवाई की गई है।
+2 photos
Was this information helpful?
No (0)
Yes (0)
Complaint comments 

Comments

In Focus Hyundai showroom Jalgaon no one staff Co operate me for servicing my car
My car number MH 19CF 4378

Post your Comment

    I want to submit Complaint Positive Review Neutral Comment
    code
    By clicking Submit you agree to our Terms of Use
    Submit
    Hyundai Motor India
    customer care contact
    Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each complaint and then ultimately combining them all for an overall score.
    Read more
    15%
    Complaints
    6640
    Pending
    0
    Resolved
    1019
    Hyundai Motor India Phone
    +91 98 7356 4645
    Hyundai Motor India Address
    5th & 6th Floor, Coporate One (Baani Building), Plot No.5, Commercial Centre, Jasola, New Delhi, Delhi, India - 110025
    View all Hyundai Motor India contact information