9-1-2016
सुबह 11 बजे
इनोक्स अप्प् से 3 टिकीट बुकिंग की
रात 10, 15 का शो
बाजीराव मस्तानी का
पैसे 471 rs कट गये ।
पर ना टिकिट बुक हुयी
ना आज तक पैसा वापस मिला।
ना ही inox का स्टाफ customer care भी मो का रिस्पॉन्स नही करता ।
Was this information helpful?
No (0)
Yes (0)
Aug 9, 2021
Complaint marked as Resolved
INOX Leisure / INOXMovies.com customer support has been notified about the posted complaint.
प्रिय अतिथि,
हम आप के लिए कारण असुविधा के लिए माफी माँगता हूँ। कृपया हमें अपनी बुकिंग ट्रेस और आपके अनुरोध पर फ़ॉलो अप करने के लिए हमें सक्षम करने के लिए निम्न विवरण के साथ प्रदान करते हैं: -
नाम इस्तेमाल किया टिकट -
बुकिंग के लिए प्रयुक्त सेल नंबर और ईमेल आईडी -
दिनांक जिस पर बुकिंग कर दिया गया था - बुकिंग के लिए कि क्या आरक्षण INOX वेबसाइट, INOX बॉक्स ऑफिस के माध्यम से किया गया या Bookmyshow(if bookmyshow is used please mail them on [protected]@bookmyshow.com)
हम आपको करने के लिए कारण किसी भी असुविधा के लिए माफी माँगता हूँ। aap hume [protected]@inoxmovies.com pe jaankari de sakthe hain INOX वेब टीम लिखने के लिए समय लेने के लिए धन्यवाद
Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good
a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each
complaint and then ultimately combining them all for an overall score. Read more
हम आप के लिए कारण असुविधा के लिए माफी माँगता हूँ। कृपया हमें अपनी बुकिंग ट्रेस और आपके अनुरोध पर फ़ॉलो अप करने के लिए हमें सक्षम करने के लिए निम्न विवरण के साथ प्रदान करते हैं: -
नाम इस्तेमाल किया टिकट -
बुकिंग के लिए प्रयुक्त सेल नंबर और ईमेल आईडी -
दिनांक जिस पर बुकिंग कर दिया गया था - बुकिंग के लिए कि क्या आरक्षण INOX वेबसाइट, INOX बॉक्स ऑफिस के माध्यम से किया गया या Bookmyshow(if bookmyshow is used please mail them on [protected]@bookmyshow.com)
हम आपको करने के लिए कारण किसी भी असुविधा के लिए माफी माँगता हूँ। aap hume [protected]@inoxmovies.com pe jaankari de sakthe hain INOX वेब टीम लिखने के लिए समय लेने के लिए धन्यवाद