नमस्कार सर,
मैं हर्ष लुनिया राजनांदगांव (छतीसगढ़) निवासी हूँ, मैंने लॉयड इन्वर्टर AC 1.5 टन आपके athroised डीलर air fair cooling systum रायपुर से 13/2/18 को पर्चेस किया, जिसका इनवॉइस नंबर 586 है, जो कि मुझे 16/2/18 को मिल गया
17/2/18 को मैंने उसके इंस्टालेशन की requset डाली, , , , आपका बंदा आया 19/2/18 को मॉर्निंग में और उसने बताया कि आपको स्टैंड बाहर से लाना होगा, मैंने कहा ठीक है, , , आप इंस्टालेशन चार्ज बताइये तो उसने मुझे 650/- के आसपास बताये (जो कि आपके 490+18% gst =580 से 70/-ज्यादा हैं )
उसके बाद उस बंदे ने स्टैंड लगाने के 200/- अलग से मांगे otherwise AC नहीं लगाने की बात कही, तब मैंने आपके एरिया मैनेजर प्रभात पूरी जी से बात की, , , उन्होंने भी उस सर्विस मैन से कहा कि 580/- होते हैं और स्टैंड लगाने का अलग से चार्ज मत करो, , , पर फिर आपके राजनादगांव सर्विस सेंटर (मिलिंद इलेक्ट्रॉनिक) के संस्थापक महेश जी का फ़ोन आया और उन्होंने भी मुझे 200/- अलग से देने की बात कही, , , मैंने साफ कहा कि ये 200/- मैं नहीं देने वाला चाहे तो आप AC फिट ना करें, तो उन्होंने मुझे कहा कि लूनिया जी कुछ कम ज्यादा करके दे दीजिए, ये सबको देना पड़ता है, तब मैंने उनसे पूछा के इंस्टालेशन चार्ज का मतलब क्या होता है तो उन्होंने मुझे ही समझाने की कोशिश की, , , but फिर मैंने प्रभात जी को फ़ोन किया और ये समस्या बताई, , , फिर प्रभात जी ने उनसे बात की और फिर वो रेडी हुए 580/- में AC फिट करने के लिए, , , और उनका काम भी थोड़ा भी सफाई और जवाबदारी वाला नहीं लगा ।।। आउट डोर यूनिट को भी स्टैंड के 3 साइड ही बोल्ट से टाइट किया एक साइड तो open ही छोड़ दिया था, , , मेरे कहने पर कई किस्म के बहाने बनाने लगे और उसके बाद मैंने उनसे ये कहके (की कुछ भी हुआ भविष्य में तो वो आपके सर्विस सेंटर की जवाबदारी होगी) उनसे उसमें तार बंधवाया, भविष्य में अगर वो आउट डोर यूनिट गिरता है तो वो आपकी कंपनी की जवाबदारी होगी, , , ,
इसके बाद वो लोग ये कहकर चले गए कि आपका AC का कनेक्शन खींचा हुआ नहीं है, अगर हो जाये तो बता देना हम तुरंत आ जाएंगे, , , मैंने उसके 1 hour बाद ही कनेक्शन करा कर उनको कॉल किया तो वो बोले आ रहा हूँ, , , , उसके बाद से मैंने कल से अभी तक 25 फ़ोन कर दिए पर ना तो वो आये और न ही AC चालू हुआ ।।।।
अब आप ही बताएं कि coustmer की कोई वैल्यू है या नहीं आपकी नजर में ।।। भविष्य में मैं कभी किसी को रिकमेंड नहीं करूंगा लॉयड का कोई भी प्रोडक्ट खरीदें और आपकी सर्विसेज को मैं "-5" स्टार रेटिंग दूंगा ।।।।
और आपकी सर्विस का यही हाल रहा तो मैं आपके एयर कंडीशनर को सार्वजनिक शौचालय में लगवा दूंगा जिससे आपको अपनी कंपनी की वैल्यू भी पता चले ।।। और हां हो सके तो अपना "मिलिंद सर्विस सेंटर" राजनांदगांव बदल दें (ज्यादा पैसा मांगते हैं)
मुझे तो अब अफसोस हो रहा है कि क्यूं मैंने लॉयड जैसा चीप सर्विस बेस्ड प्रोडक्ट पर्चेस किया ।।।
धन्यवाद
हर्ष कुमार लुनिया
राजनांदगांव
Was this information helpful?
We regret the inconvenience caused. Please share your registered service request ID at lloydssocial.[protected]@gmail.com, so that our team can look into your issue.
Regards,
Team Lloyd