| Address: २०३००१ |
| Website: micromax mi care |
मेरा सेट Q-३३४ जिसकी वारंटी २३ अक्टूबर १६ हैं जिसको में costumer केयर पर पहली मोबाइल न ऑन होने की स्थिति में लेकर गया था उस टाइम मेरे फ़ोन की स्क्रीनिंग करने के बाद जमा केर लिया गया उसके बाद मुझसे कहा गया १ महिना लग जायेगा सही होने पर कॉल आ जाएगी, अगले दिन मेरे पास कॉल आई आपका फ़ोन सही हो गया हें उसे ले जाये, में उस फ़ोन को लेकर आया तथा ओरिजनल चार्जर से चार्ज करने के लिए लगाया पैर वो चार्ज नहीं हुआ, मेने अन्य चार्जर से लगाया तो वो चार्ज हो गया उसको ८९% चार्ज करगे केयर पर लेकर गया और चार्जर और सेट दिखया, बताया गया इसका चार्जर ऑफ़ जेक ख़राब हें आज टेक्नीशन नया आया हें 2 दिन बाद आना दोनों चीज चेंज करा देंगे 2 दिन बाद फ़ोन की स्क्रीनिंग करने के बाद सेट जमा किया गया, और नेक्स्ट डे कॉल करके बताया मोबाइल के चार्जिंग प्रिंग उड़ गय हें फ़ोन ले जाये सही नहीं होगा, फ़ोन लेने गया तो मुझे नयी बेत्ट्री और नया चार्जर दिया गया अपनी बेत्ट्री के बारे में पूछा तो बताया वो मिस पैलेस हो गयी हें, मेने घर आकर फ़ोन चार्ज किया तो वो ६९% चार्ज हुआ परन्तु ऑन करने पर उसकी dysplay अपने आप चल रही थी, मै पुनः केयर गया और बताया यह नयी प्रोब्लम हो गयी हें फ़ोन चार्ज हो रहा हें, उन्होंने फ़ोन की पैकिंग चेक की और सेट लोटा दिया कहा Dysplay ख़राब हें RWR में आपका सेट वापस आ जायेगा कंपनी नहीं भेज सकते सेट आउट ऑफ़ वार्रेंटी हें आज म पुनः वहा गया मेने पूछा कोन सा प्रिंट नहीं हें दिखाओ तो सेट खोला और नए पर्सन दिखाया इसमें जो चार्जिंग जैक हें वो कंपनी से नहीं आता, मेने कहा जब सेट कही खुला ही नहीं तो जैक कहाँ बदला, अब सेट को जमा करने से भी मन कर रहे है सेट, अब आप मुझे बताये इस स्थिति में मै क्या करू ?
प्रार्थी
शकील अहमद
ऑफिस एड्रेस सोहम नर्सिंग होम
२३८ के० पि० रोड बुलंदशहर
फ़ोन नंबर [protected], [protected]
micromax care
मोती बाग बुलंदशहर
Micro Technologies customer support has been notified about the posted complaint.