National Payments Corporation Of India [NPCI] — regarding not getting subsidy of lpg

 
2 Reviews
 aslirohit on Mar 7, 2018
माननीय महाशय,
मेरा नाम रोहित कुमार महतो है, मैं झारखंड के रांची ज़िले से हूँ । मैं इंडेन गैस का उपभोक्ता हूँ, मेरा उपभोक्ता क्रमांक [protected] है, मेरी गैस एजेंसी का पता जयंत गैस कंपनी,
बी 6, अलोकापुरी कॉम्पलेक्स, सर्कुलर रोड,
राँची, झारखंड
फ़ोन [protected]
है । मेरी समस्या यह है कि मुझे मेरे बैंक खाते में सब्सिडी नहीं मिल रही है । मैंने गैस एजेंसी से संपर्क किया तथा अपना बैंक खाता क्रमांक एवं आधार नंबर भी दिया, फिर भी समस्या हल नहीं हुआ। इसके पश्चात मैंने इस सन्दर्भ में पीजी पोर्टल में भी शिकायत दर्ज की, सम्बंधित अधिकारी द्वारा मुझसे मेरे बैंक डिटेल्स मांगे गए जो मैंने उपलब्ध कराये परंतु उन्होंने मेरे बंद हुए बैंक अकाउंट के डिटेल्स भेजकर कहा की समस्या का निदान बैंक द्वारा होगा, मैंने अपने तत्कालीन बैंक अकाउंट में अपना आधार अपडेट एवं 17 अंकीय एलपीजी आईडी भी दर्ज करायी परतुं समस्या का निदान नहीं हो रहा है । आपसे मेरी नम्र निवेदन है क़ि मेरी समस्या का निदान किया जाय । इस कार्य हेतु मैं आपका सदैव आभारी बना रहूँगा ।

Complaint Status


[Mar 07, 2018] National Payments Corporation of India [NPCI] customer support has been notified about the posted complaint.
Complaint comments  1 Comment     Updated: Share0Tweet0Share0

Comments

I have my savings bank account in IDFC bank.aadhar card linked with account still not able to get the LPG subsidy.kindly help with this

Post your Comment

    I want to submit Complaint Positive Review Neutral Comment
    Your Rating (1 star is bad, 5 stars is good)
    code
    Customer satisfaction rating
    9%
    Complaints
    1935
    Pending
    0
    Resolved
    167
    phone
    +91 22 2657 3150
    +91 44 2816 0700
    +91 22 4050 8500
    location
    C-9, 8th Floor, RBI Premises, Bandra-Kurla Complex, Bandra (East), Mumbai, Maharashtra, India - 400051
    National Payments Corporation Of India [NPCI] - regarding not getting subsidy of lpg