[Resolved] Reliance Digital — pre booking fraud or satisfaction
V
Vidhya Ambade
from Indore, Madhya Pradesh
Address:
Nagpur, Maharashtra, 440004
Nilesh Ambade from nagpur maharashtra मैने आपको प्री बुकिंग के रु 499.00 दिनांक 12.03.2018 को 16.02 बजे इंटरनेट बैंकिंग के माध्यम से भुगतान कर चुका हूँ। जिसका प्रूफ मेरी बैंक पासबुक में दर्ज है। आपको भुगतान से सम्बंधित प्रूफ आज तक ना आपकी ओर से ईमेल आया और ना ही एसएमएस से आया जिससे मुझे बुकिंग आयडी पता चल सके। आज तक मैने बहोत बार[protected]इस नंबर पर बात किया हु। आपकी ओर से आपके द्वारा दिया गया समय (अवधि 45 दिन) भी समाप्त हो गयी है आप आश्वासन के अंतिरिक्त कुछ भी नहीं देना चाहते तथा भारत वर्ष के नागरिको के साथ धोका करना चाहते है ऐसा प्रतीत होता है। आपके द्वारा की जा रही धोखाघड़ी के कारण मुझे आर्थिक, शारीरिक तथा मानसिक परेशानी हो रही है। अतः आपसे निवेदन है की आप अतिशीघ्रता से इसका निष्पादन करे अन्यथा मुझे मजबूरन कानूनी कार्यवाही हेतु बाध्य होना पडेगा।
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Jul 6, 2018
Complaint marked as Resolved
Reliance Digital customer support has been notified about the posted complaint.
Verified Support
Jun 02, 2018
Reliance Digital Customer Care's response Dear Valued Customer,
Apologies for the inconvenience caused. Please share your contact details at the following link - http://bit.ly/RDCustomerCare and our team will contact you.
Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good
a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each
complaint and then ultimately combining them all for an overall score. Read more
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