[Resolved] Royal Sundaram General Insurance — car insurance (about claim no. pv00424186 & policy no. mop[protected]
L
laxman singh gautam
from Noida, Uttar Pradesh
आदरणीय महोदय
उपरोक्त पालिसी व क्लेम के सम्बन्ध में आपके पत्र दिनांक[protected] के बारे में आपको अवगत कराना है कि मेरे द्वारा सभी दस्तावेज (Documents) जो आपके द्वारा मांगे गए गए है, वो पहले ही आपके इन्वेस्टिगेटर मि. वरुण कुमार तथा मि. सुनील राजोरिया (मो. [protected]) को दिनाक[protected] को आपके गुडगाव ऑफिस में प्राप्त करा दिए है जिसकी प्राप्ति रसीद मैं आपको सलग्न कर रहा हू| आपसे अनुरोध है कि मेरी उपरोक्त पालिसी का क्लेम अतिशीघ्र कराने का कष्ट करे|
सलग्न-
मि. सुनील राजोरिया (मो. [protected]) को दिनाक[protected] को आपके गुडगाव ऑफिस में प्राप्ति रसीद की सलग्न कॉपी
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Jan 29, 2019
Complaint marked as Resolved
Royal Sundaram General Insurance customer support has been notified about the posted complaint.
Dec 12, 2018
Updated by laxman singh gautam आदरणीय महोदय
उपरोक्त पालिसी व क्लेम के सम्बन्ध में आपके पत्र दिनांक[protected] के बारे में आपको अवगत कराना है कि मेरे द्वारा सभी दस्तावेज (documents) जो आपके द्वारा मांगे गए गए है, वो पहले ही आपके इन्वेस्टिगेटर मि. वरुण कुमार तथा मि. सुनील राजोरिया (मो. [protected]) को दिनाक[protected] को आपके गुडगाव ऑफिस में प्राप्त करा दिए है जिसकी प्राप्ति रसीद मैं आपको सलग्न कर रहा हू| आपसे अनुरोध है कि मेरी उपरोक्त पालिसी का क्लेम अतिशीघ्र कराने का कष्ट करे|
सलग्न-
मि. सुनील राजोरिया (मो. [protected]) को दिनाक[protected] को आपके गुडगाव ऑफिस में प्राप्ति रसीद की सलग्न कॉपी
Verified Support
Dec 28, 2018
Royal Sundaram General Insurance Customer Care's response Hi Laxman singh gautam, we regret the inconvenience caused to you. Your details have been noted down and will be forwarded to our concerned team who will look into your experience and get back to you soon with an update.
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