Tata Sky — wrong information given by tata sky

Address:Jhansi, Uttar Pradesh

निवेदन है की प्रार्थी टाटा स्काई का वर्ष 2012 से ग्राहक है मेरे द्वारा दिनांक 20/04/2015 को सुबह 05:30 बजे कस्टमर केअर हेल्पलाइन पर फ़ोन लगाया गया, श्रीमान मनीष जी द्वारा लगभग 6 मिनट बाद अटेंड किया गया जब मेने सर्वप्रथम उनसे ये जानकारी मांगी कि आपके द्वारा आई वी आर से कॉल को अपने पास ट्रान्सफर करने में कितना समय लिया जाता है तो बताया गया की 2 या 3 सेकंड । तो फिर मेरा कॉल लेने में इतना समय क्यों लिया गया तब उनके द्वारा सही जवाब न देकर बात को बदलने की कोशिश की गयी। दूसरी मेरी शिकायत ये है की टाटा स्काई द्वारा इंटरनेट पर व श्रीमान संदीप जी जिनका कॉल मुझे दिनांक 18/04/2015 को आया था मुझे बताया गया था की अपने रजिस्टर मोबाइल नंबर से आप टाटा स्काई के टोल फ्री नंबर [protected] पर बिना किसी शुल्क के सहायता प्राप्त कर सकते है परंतु मेरे रजिस्टर मोब न. से उपरोक्त न. सही नही बताता है जबकि में अपने अन्य मोब न. जो की आईडिया नेटवर्क का है उससे तुरंत कनेक्ट हो जाता है है और 1रूपये/ मिनट की दर से चार्ज लगता है। जब यही शिकायत मैने श्रीमान मनीष जी से कही तो कहने लगे की उपरोक्त न. चालू नही है जबकि मेरे आईडिया के न. से वही न. बराबर लगता है। इस पहली बार नही हुआ है मै सुबह उठकर कॉल सेंटर फ़ोन इसलिए लगाया की जल्दी रिसिव किया जायेगा परंतु इस नही हुआ आई वी आर के बाद 6 मिनट प्रतीक्षा करवाई गयी व मेरे रजिस्टर मोब न.से शुल्क भी कटा। सहायता केंद्र द्वारा झूठ बोलने व मेरा समय व पैसा व्यर्थ बर्बाद करने से मुझे काफी पीड़ा हुई है और मेरा आपसे निवेदन है कि इनके विरुद्ध सख्त कार्यवाही की जाये की भविष्य में किसी अन्य उपभोक्ता को ऐसी परेशानी का सामना न करना पड़े। अगर आपके द्वारा कोई कार्यवाही भी करके मुझे जानकारी नही दी गयी तो मै उपभोक्ता अदालत में जाऊंगा क्योकि यहाँ बात पैसो की नही बल्कि सुविधा के नाम पर धोखा देने की है। धन्यवाद राहुल राजपूत
Was this information helpful?
No (0)
Yes (0)
Tata Sky customer support has been notified about the posted complaint.
Complaint comments 

Post your Comment

    I want to submit Complaint Positive Review Neutral Comment
    code
    By clicking Submit you agree to our Terms of Use
    Submit
    Tata Sky
    customer care contact
    Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each complaint and then ultimately combining them all for an overall score.
    Read more
    42%
    Complaints
    12301
    Pending
    0
    Resolved
    5113
    Tata Sky Address
    Unit 301 to 305, 3rd Floor, Windsor, Off C.S.T. Road, Kalina, Santacruz (East), Mumbai, Maharashtra, India - 400098
    View all Tata Sky contact information