छले ६ माह से एयरटेल के नेटवर्क ख़राब हो रहा है, कालिंग और डाटा दोनों पर समस्या का सामना करना पड़ रहा हैमैंने एयरटेल में जून २०१७ में शिकायत दर्ज कराई थी, उस समय मुझसे बोला गया, एयरटेल की साइड अपडेट हो रही है, इसलिए आपको समस्या का सामना करना पड़ रहा है, तब एयरटेल के अधिकारी ने मुझे १ माह का टीम दिया था, और अब में ५ माह से बराबर शिकायत कर रहा हु, परन्तु कोई सुधार नहीं हो रहा है,
एयरटेल से परेशान होकर मैंने अपना नंबर पोर्ट करने के लिए सन्देश किया, तब एयरटेल के अधारिकारी ने मुझे फ़ोन किया और बोला हम आपकी समस्या का समाधान करेंगे, परन्तु एयरटेल क अधिकारी ने मुझे झुंट बोलकर गलत प्लान दे दिया और और बोला नेटवर्क और वीओस के समस्या आपकी २-३ दिन में थे हो जाएगी,
परन्तु आज तक कुछ नही हुआ, मेरे पास ३० कॉर्पोरेट कनेक्शन है और ५ निजी उपयोग के लिए, अगर एयरटेल मेरी समस्या को २ दिन के अंदर दूर नही करना है तो मेँ अपने कॉर्पोरेट नंबर और निजी नंबर बंद कर दूंगा और किसी अन्य कंपनी का उपयोग करूंगा,
मेरा नंबर [protected] है
अन्य कंपनी एयरटेल से बहुत काम दाममेँ प्लान दे रही है, और एयरटेल झुंट बोलकर प्लान देती है और नेटवर्क और सर्विस बहुत ख़राब है,
मेरी एयरटेल से अनुरोध है जो प्लान आप ग्राहक को नही दे सकते है उसको झुंट बोलकर न बेचा जाये,
और एयरटेल अपना नेटवर्क नही सुधार सकता है तो मुझे मेरे प्लान का पैसा बापस करे, ताकि मेँ किसे और कंपनी मेँ जाकर अच्छी सर्विस और अच्छे नेटवर्क का उपयोग कर सकू,
एयरटेल के ग्राहक सेवा में कॉल करते है तो बोलते है सिम कार्ड निकल कर फिर से दाल लो या सिम कार्ड चेंज कर लो, एक इंसान को ये समस्या हो सकते है, ३५ लोगो को नहे हो सकती है
और वो अपने एयरटेल के साइड कर चेक करते है बहा सिग्नल voice & data very good or excellent शो करता है, जो के एयरटेल की वेबसाइड गलत बताती है, बस एयरटेल ग्राहक का पागल बना रहा है,
Was this information helpful?
Post your Comment