Address: | Anantapur, Andhra Pradesh |
मेरा सेल नो. ९९८७६९९०२१ जो की एयरटेल का है / मैंने २६/०६/२०१५ को रिचार्ज २००/- का किया था और मेरे सेल का बैलेंस अमाउंट 85.92/- पैसे था कुल अमाउंट हुआ 285.92/- पैसे / में अपने सेल से कभी भी इंटरनेट सेवाओ का उपयोग नहीं करता हूँ /इसी कारन से में नेट पेड नहीं रिचार्ज करता हूँ / पीछे दो दिनों में बिना डाटा यूज्ड किया ही मेरे बैलेंस ०००/- हो गया और मेरे सेल पर डाटा यूज्ड ऑफ होते हुए भी मेरे सारा पैसे काट गया है / आज दिनांक २९/०६/२०१५ को जब कस्टमर सर्विस में बात की तो मुझे कोई भी सन्तोषजन उत्तर नहीं दिया गया / मेरी शिकायत को भी दर्ज नहीं किया गया/ अत: मेरे सेल का पिछले रिकार्ड को भी चेक कर सकते हो / इस तरह का कार्य में साथ ये दूसरी बार हुआ है / जब मेरा बैलेंस बिना इंटरनेट का उपयोग किये बिना ऐसा हुआ है / अत: आप से विनम्र निवेदन है की मेरा ये अमाउंट को रिवर्स करने की कृपा करे / अन्यथा मुझे उपभोक्ता शिकायत का सहारा लेने को मजबूर होना पड़ रहा /यदि लोगो का पैसा ये कंपनियां इसी तरह से उड़ाते रहे तो फिर उपभोक्ताओं का क्या होगा इसका अंदाजा आप खुद ही लगा सकते हो / एक तरह तो देश के प्रधानमंत्री जी स्वेच्छया और भ्र्ष्टाचार मुक्त भारत की बात कर रहे है और देश की टेलीफ़ोन सेवाएं देने वाली एयरटेल का ये हाल है / आशा ही की आप मेरी प्रार्थना पर अवश्य ही ध्यान देंगे /
संजय जैन
मो. न. [protected] Was this information helpful? |
This is with reference to your post dated 29 June 2015.
We would like to acknowledge that we are working to address your concern as soon as possible.
We will connect with you to get additional details, if required, to resolve the concern effectively.
You can also get in touch with us at airtel.[protected]@airtel.com
Regards
Rakesh Kumar
airtelpresence (airtel customer service team)
bharti airtel ltd
airtel.[protected]@airtel.com
Connect with us 24X7. We will be happy to assist you with a swift resolution to your queries on all our products and services
Twitter - www.twitter.com/airtel_presence
Facebook - www.facebook.com/bhartiairtelltd