Airtel — recharge with fault

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दिनाँक 23/10/2017 को airtel payment bank
Account से सबसे पहले 199 रुपये का रिचार्ज हुआ ग्राहक सेवा अधिकारी ने मेरी बातों का सही से जबाब न देते हुये फोन होल्ड पर साख कर काट दिया ।
ओर फिर 100 रुपये का recharge हो गया ।
उसके बाद बहुत बार नम्बर मिलाने से भी नही मिला।
और मेरे नम्बर पर बार बार एयरटेल ads की तरफ से fb, hello tunes, gana जैसी service लगा कर 21 रुपये काट लिए ओर refound मांगा तो मना कर दिया और ओर बहुत समय पश्चात फ़ोन लगा।
कृपया इस पर जल्द से जल्द कार्येवाही करे।
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Dear sir,

Kindly send me the Bellow my Airtel call details for 6 months.
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Send me on this mail ID [protected]@gmail.com

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