श्रीमान,
निवेदन है कि मैंने दिनांक 30.9.12 को मेरे बैंक खाता नं.[protected] में से ऑनलाईन, मेरा बीएसएनएल प्रीपेड़ मोबाईल नं.[protected] को 50 रुपये का रिचार्ज किया था।
जिसका payment id[protected] है।
मेरे खाते में से 50 रुपये कम हो गये परन्तु उक्त मोबाईल आज दिनांक 02.10.12 तक रिचार्ज नही हुआ है।
अतः श्रीमानजी से निवेदन है कि रुपये 50 पुनः मेरे खाते में जमा करने की कृपा करावें।
भवदीय
रमेश कुमार पुत्रश्री खेतारामजी
मोबाईल नं. [protected] Was this information helpful? |
We have made a note of your contact details. Our official will get back to you soon to assist you.
Regards,
ICICI Bank Customer Service Team