Delhi Metro Rail Corporation [Dmrc] — regarding exit point

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आज दिनांक 15.11.2017 को जनकपुरी (प.) मेट्रो स्टेशन पर लगभग 6.15 बजे शाम को गेट न. 1 (जो कि विकासपुरी की ओर जाती है) के सारे एग्जिट पॉइंट खराब होने के कारण लंबी कतार लग गयी। वहां उपस्थित cisf के जवान ने सूचना दी कि ये एग्जिट पॉइंट 2 बजे दिन से ही खराब है लेकिन मेकैनिक 6 बजे शाम को आया। निश्चित रूप से दिल्ली मेट्रो का निन्दनीय एवं गैर जिम्मेदाराना कृत के श्रेणी में आता है।
अतः मैं दिल्ली मेट्रो के पदाधिकारियों से जानना चाहूंगा कि इस समस्या का समाधान कब तक होगी।
विदित हो कि उक्त मेट्रो स्टेशन पर इस प्रकार की समस्या आये दिन हुआ करता है।
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Delhi Metro Rail Corporation [DMRC] customer support has been notified about the posted complaint.
Nov 15, 2017
Updated by Kamendra Kumar Mishra
Not a single notification was given by metro authority
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Increase your metro on green line ( Inderlok to mundka & kirti nagar to mundaka ). and most important problem is card swipe machine is not working on chawri bazar.

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