Address: | Delight LG care, Sukriti enterprises,218 chitrakoot building, Civillines,Bareilly,243001,9719701013,9720170476 | Website: | www.lg.com |
महोदय
मैं इस शिकायत के माध्यम से आपके संज्ञान में एक विशेष स्थिति को लाना चाहता हूं । इस समय एन कोविड-19 महामारी के चलते बड़ी कंपनियां, ग्राहकों के साथ धोखाधड़ी कर रही हैं ।उन्होंने अपने व्यापार को चलाने का नया तरीका निकाल लिया है ।इसके कारण समस्या ग्राहक को ही उठानी पड़ रही है। लॉकडॉउन के चलते व्यापार को चलाने का उन्होंने नया तरीका निकाला है ।
मेरी शिकायत बड़े ब्रांड lg के लिए है ।मेरा फ्रिज जो कि खराब हो गया था उसकी शिकायत कर मैंने सर्विस के लिए प्रार्थना करी थी । टेक्नीशियन आए उन्होंने एक नया पार्ट डाला जिसकी कीमत ₹1640 बताइ । मैंने उनको पिछला बिल दिखाया जिसमें उस पार्ट की कीमत ₹540 थी। जिस कंपनी का पार्ट लगाया गया, कंपनी का पार्ट लोकल बाजार में ₹500 का है। लोकल कंपनी का पार्ट जो डाला उसके रुपए 1640 लिए है। जब मैंने इसकी इनवॉइस /बिल मांगा तो उन्होंने देने से मना कर दिया, बोले कि कंपनी देगी आपको । जब मैंने कंपनी में बात करी तो customer care से लेकर सर्विस सेंटर के कर्मचारी, सुपरवाइजर समेत सभी लोग बिल प्रदान करने में असमर्थ रहे क्योंकि बिल, पार्ट की कीमत से अधिक कीमत का होता। मैं शिकायत कस्टमर केयर, सुपरवाइजर आदि इत्यादि सभी से कर चुका हूं, और मैंने यह पाया की नीचे से लेकर ऊपर तक सभी लोग इस धोखाधड़ी में कहीं ना कहीं योगदान रखते हैं।
मेरी शिकायत यह है की एक तो ग्राहकों से डुप्लीकेट/लोकल पार्ट के लिए ३ गुणा कीमत वसूली जा रही है ।वहीं दूसरी ओर उसका बिल भी नहीं दिया जा रहा है ।बावजूद उसके कोई शिकायत की सुनवाई lg की तरफ से नहीं हो रही है । सब लाचार और बेबस दिखाई दे रहे हैं। कृपया मेरी शिकायत को दर्ज करें और जल्द ही इस पर महत्वपूर्ण कदम उठाएं। निम्नलखित सभी माध्यम से सम्पर्क कर चुका हूं।
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