LG Electronics — fraudulent activities

Address:Delight LG care, Sukriti enterprises,218 chitrakoot building, Civillines,Bareilly,243001,9719701013,9720170476
Website:www.lg.com

महोदय
मैं इस शिकायत के माध्यम से आपके संज्ञान में एक विशेष स्थिति को लाना चाहता हूं । इस समय एन कोविड-19 महामारी के चलते बड़ी कंपनियां, ग्राहकों के साथ धोखाधड़ी कर रही हैं ।उन्होंने अपने व्यापार को चलाने का नया तरीका निकाल लिया है ।इसके कारण समस्या ग्राहक को ही उठानी पड़ रही है। लॉकडॉउन के चलते व्यापार को चलाने का उन्होंने नया तरीका निकाला है ।

मेरी शिकायत बड़े ब्रांड lg के लिए है ।मेरा फ्रिज जो कि खराब हो गया था उसकी शिकायत कर मैंने सर्विस के लिए प्रार्थना करी थी । टेक्नीशियन आए उन्होंने एक नया पार्ट डाला जिसकी कीमत ₹1640 बताइ । मैंने उनको पिछला बिल दिखाया जिसमें उस पार्ट की कीमत ₹540 थी। जिस कंपनी का पार्ट लगाया गया, कंपनी का पार्ट लोकल बाजार में ₹500 का है। लोकल कंपनी का पार्ट जो डाला उसके रुपए 1640 लिए है। जब मैंने इसकी इनवॉइस /बिल मांगा तो उन्होंने देने से मना कर दिया, बोले कि कंपनी देगी आपको । जब मैंने कंपनी में बात करी तो customer care से लेकर सर्विस सेंटर के कर्मचारी, सुपरवाइजर समेत सभी लोग बिल प्रदान करने में असमर्थ रहे क्योंकि बिल, पार्ट की कीमत से अधिक कीमत का होता। मैं शिकायत कस्टमर केयर, सुपरवाइजर आदि इत्यादि सभी से कर चुका हूं, और मैंने यह पाया की नीचे से लेकर ऊपर तक सभी लोग इस धोखाधड़ी में कहीं ना कहीं योगदान रखते हैं।

मेरी शिकायत यह है की एक तो ग्राहकों से डुप्लीकेट/लोकल पार्ट के लिए ३ गुणा कीमत वसूली जा रही है ।वहीं दूसरी ओर उसका बिल भी नहीं दिया जा रहा है ।बावजूद उसके कोई शिकायत की सुनवाई lg की तरफ से नहीं हो रही है । सब लाचार और बेबस दिखाई दे रहे हैं। कृपया मेरी शिकायत को दर्ज करें और जल्द ही इस पर महत्वपूर्ण कदम उठाएं। निम्नलखित सभी माध्यम से सम्पर्क कर चुका हूं।
Service centre: [protected], [protected]
Head/owner:[protected]
Lg company contact: [protected]@lge.com, [protected]@lge.com
[protected]@gmail.com
Was this information helpful?
No (0)
Yes (0)
LG Electronics customer support has been notified about the posted complaint.
Jun 25, 2020
Updated by deepak bhadur
Service centre: [protected], [protected]
Head/owner:[protected]
LG Company contact: [protected]@lge.com, [protected]@lge.com
[protected]@gmail.com

Kindly update mailid and contact details.
Verified Support
Jun 25, 2020
LG Electronics Customer Care's response
Dear Customer (deepak bhadur),

We regret the inconvenience caused to you. Please share your contact details with us and we will get in touch with you soon to address your concern.

Regards,
LG Customer Support Team
Jun 25, 2020
Updated by deepak bhadur
You can check details via complaint RNP Number#RNP[protected]
Contact number:[protected]
Jun 26, 2020
Updated by deepak bhadur
I have shared my contact number but still not received any call or communication from LG .
Complaint comments 

Post your Comment

    I want to submit Complaint Positive Review Neutral Comment
    code
    By clicking Submit you agree to our Terms of Use
    Submit
    LG Electronics
    customer care contact
    Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each complaint and then ultimately combining them all for an overall score.
    Read more
    61%
    Complaints
    7065
    Pending
    0
    Resolved
    4008
    LG Electronics Phone
    +91 12 0256 0941
    +91 12 0256 0940
    +91 12 0256 0900
    LG Electronics Address
    P NO - 51,Surajpur Kasna RD, Udyog Vihar, Greater Noida, Uttar Pradesh, India - 110001
    View all LG Electronics contact information