सुबह 8 बजे भी बहुत लम्बी लाइन लेकिन कोई रिसीव करने वाला नहीं मिला। दुसरे फ्री सर्विस का नाम लेकर customer से व्हील बैलेंस आदि के नाम पर पैसे लेना। दूसरी सर्विस पर ही गाड़ी में व्हील बैलेंस की जरुरत क्यों। अगर है तो customer के सामने व्हील बैलेंस करे और मशीन की रसीद दे। सेण्टर से बहार व्हील बैलेंस सामने करते है पता तो चलता है। सेण्टर पर तो पता ही नहीं लगता किया भी है या नहीं। और अगर 2500 km पर ही व्हील बैलेंस की जरुरत है तो a question rise on performance of vechile and comapny। So not a good experience with maruti at low level specially at service center.
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