Dear sir/ma'am, complaint reference no. Nx[protected].
महोदय,
उपरोक्त शिकायत पंजीकृत करने के लिए धन्यवाद। शिकायत पंजीकृत होने के पश्चात फ्यूचर ऑटोव्हील, मोहबेवाला, देहरादून mr. Shishupal prajapati ji से हुए वार्तालाप के बाद मैंने shakumbari सर्विस सेंटर, sitabpur kotdwar को कार सौंपी। वह पूर्व की कमियों को तो पूरी तरह दूर नहीं कर पाए, वरन बम्पर पर गिरी चिपकन को छुड़ाने के प्रयास में बम्पर और भी भद्दा कर दिया गया है।
मुझे अत्यंत दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि कंपनी के अधिकारी/ कर्मचारियों की मंशा कार में छोड़ी गई कमियों को दूर करने से अधिक तवज्जो शिकायत को किसी तरह से समाप्त कराने में अधिक है। सर्विस सेंटर में जाने के बाद हर बार कार पर नए स्क्रेच देखने को मिल रहे हैं। मेरी कार मरम्मत करने के नाम पर बदरंग कर दी गई है।
मेरा सम्मानित मारुति कंपनी से आग्रह है कि आप अपने इंजीनियर को भेज कर मेरी कार का अवलोकन कराने का कष्ट कीजियेगा। मुझे यह भी अंदेशा है कि फ्यूचर अटौव्हील्स, मोहबेवाला देहरादून उत्तराखंड में मैकेनिकों ने मेरी कार के कंपनी फिटेड रेडिएटर व अन्य पार्ट भी बदल कर किसी वाहन के पुराने पार्ट लगा दिए हैं। संभवतः इसी कारण रेडिएटर का कैप व कूलैंट के बिना ही मुझे कार सौंप दी गयी थी।
कंपनी के फ्यूचर ऑटोव्हील्स देहरादून व शाकम्बरी कोटद्वार की कार्यप्रणाली से मैं बहुत आहत हूं। आग्रह है कि मेरी कार को बिना किसी शुल्क के पूर्व स्थिति के अनुरूप पेंट दुरुस्त कराने, बोनट व बम्पर बदलने, इन कार्यों को करने के दौरान सर्विस सेंटर में मेरी कार को पहुंचे नुकसान के लिए दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए मुझे सामाजिक, आर्थिक, मानसिक व समय की क्षति की भरपाई की जाए।
आनिल कुमार भट्ट
Uk15a 9292 Was this information helpful? |
Post your Comment