महोदय मैंने अगस्त 2015 में प्रेम मोटर्स आगरा उ.प्र.शो रूम से ओमनी गाड़ी जिसका नं.up 80 Dk 2645 है नकद कैश खरीदी थी उक्त गाड़ी की बैटरी मात्र पाँच माह में ही खराब हो गयी जिसे मैं प्रेम मोटर्स आगरा के वर्क शोप लेकर गया तो वहाँ के वर्कशोप मैनेजर मिस्टर खाँन ने मुझे एक पर्ची देकर एक्साइड बैटरी हाउस जो वहाँ से करीब दस कि.मी.की दूरी पर है भेजा वहाँ पर खाँन द्वारा दी गयी पर्ची पर मुझे बैटरी नहीं दी गयी बाद मैं वापस वर्क शोप पहुँचा तो फिर दोबारा वहीं भेजा कहा कि मैने फोन कर दिया अब बदल देगा लेकिन फिर परेशान होकर बापस आने पर कई बहाने बना कर जैसे गाड़ी पाँच दिन के लिये यहीं छोड़नी पड़ेगी आदि तथा पहली फ्री सर्विस में भी जबरदस्तीआयल चेंज कर 1500 रू.ऐठ लिये जबकि गाड़ी मात्र 350 km. ही चली थी तथा दूसरी फ्री सर्विस पर800 रू.ब्हील बैलेसिंग वअन्य खर्चा बताया जबकि गाड़ी मात्र 1800 km.ही चली थी इस तरह मिस्टर खाँन के द्वारा मुझे परेशान तथा मिस विहेव किया गया जिसकी बजय से मैं गाड़ी की दूसरी फ़्री सर्विस नही करा सका और समय अवधि खत्म हो गयी
Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good
a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each
complaint and then ultimately combining them all for an overall score. Read more
Post your Comment