Maruti Suzuki India — Unnecessary and wrong commitment by beena adhikari (sales executive) anand motor lucknow
M
manoj kr verma
Address:
226011
Website:
maruti
आनंद मोटर्स barlington चौराहा लखनऊ में मैंने श्रीमती बीना अधिकारी सेल्स एक्सेक्यूटिव्व के माध्यम से मारुती ब्रीजा दिनाक 01 अप्रैल 2016 को 21000 रुपए देकर बुक करायी थी और आस्वासन दिया गया कि एक माह में आपको गाड़ी मिल जायेगी लेकिन मेरी बुकिंग के आज पूरे चार महीने हो गये न तो आनंद मोटर्स द्वारा मुझे प्राथमिकता दी गयी न तो फ़ोन किया गया और न तो गाड़ी दी गयी । अगर इस तरह के कर्मचारी आनंद मोटर्स में रहे गे तो मुझे नहीं लगता कि आनंद मोटर्स एक अच्छी एजेंसी साबित होंगी और मेरे द्वारा अपने दोस्तों और पडोसी को और सभी को यही बताया जायेगा की कोई भी मारुती की गाडी आनंद मोटर्स न तो बुक कराये और न तो खरीदे क्योंकि आनन्द मोटर्स की सर्विस बेहद घटिया स्तर की है।
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