PaySense — Loan Fraud

नमस्कार सर मेरा नाम सोनू है मेरा मोबाइल नंबर [protected] है
मैने आपके paysense app से loan लिया था जो कि धन राशि तीस हजार था
मैंने अपनी installment कुछ इस तरह से पे की जिसकी तारीख और अमाउंट इस प्रकार से है
(1)3 aug - 2907
(2)3sep- 2907
(3)3oct- 2907
(4)3 Nov -2907
(5)5dec- 2907
(6)3 Jan -2907
(7)19june- 2907
(8)10july -2907
(9)20aug -2907
(10)23sep- 3273
(11)7Oct-3273

मेरी कुल किस्त 12 बनी है जिसमें से मै 11 pay कर चुका हूं। मैने अपनी 6 किस्त जनवरी माह तक समय समय पर पे की है किन्तु किन्हीं कारणों से फरवरी से मई तक मैने 4 किस्त भरने में असमर्थ रहा किन्तु उसके बाद मैने जून से अब तक प्रत्येक माह अपनी किस्त भर रहा हूं लेकिन आपके कम्पनी के नाम से कॉल आती है जब उनसे बात करता हूं जिनमें से एक नाम ऋतु शर्मा बताया है जिनका मोबाइल नंबर यह है+[protected] इन्होंने मेरी सभी जानकारी ठीक से साझा की सितम्बर तक उन्होंने मुझे बताती रही कि से अब आपकी 2 और किस्त बाकी है किन्तु अब अक्टूबर माह में मेरा फाइल किसी और के पास ट्रांसफर किया गया जिनका कहना है सबसे पहले उन्होंने मुझसे झूठ बोला और payment करने के बाद उन्होंने अपना नंबर स्विच ऑफ कर लिया फिर पुनः चालू किया जब मैने कॉल किया तब किसी लड़की ने फोन रिसीव किया उसने मुझसे बोला कि आपका फाइल जिनके पास है उनका सिफ्ट बदल गया है मैने उनसे पूछा 4 बजे शाम को कैसे सिफ्ट बदल सकता है उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया मैंने कहा मैंडम आप बता दीजिए उन्होंने साफ इंकार किया मुझे। जिनका मोबाइल नंबर यह है +[protected] सभी रिकॉर्ड मेरे पास है वो मै आपके साथ शेयर कर रहा हूं मै यह बताते हुए अत्यंत दुःख हो रहा है कि आपकी टीम द्वारा मेरा किसी प्रकार सहायता नहीं की जा रही है

जिन्होंने मेरा सबसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला वो ऋतु मैडम है
लेकिन जो लोग जिनका व्यवहार एक customer के प्रति सबसे बुरा व्यवहार किया और मानसिक उत्पीड़न मेरा हुआ जिनका नाम मुझे नहीं पता लेकिन उनका मोबाइल नंबर +[protected] यह है और जो अपने को मैनेजर बताते है जिनका नाम प्रशांत है उनका रेस्पॉन्स भी ठीक नहीं है उनको मैने कई वॉट्सएप पर बात करनी चाही कॉल की लेकिन उन्होंने स्वीकार नहीं किया। जिनका मोबाइल नंबर +[protected] है।

मुझे समझ नहीं रहा मै क्या करू किससे मदद मांगी जाए। क्यों मुझे अब 12 किस्तों को ना भर कर 13 किस्त भरवाई रही है और जो मेरे बैंक अकाउंट से 1500 से ले कर 50 रुपए तक अलग अलग तारीखों पर पैसे की कटौती की गई उसको तो मैने इसके शामिल ही नहीं किया फिर क्यों। माना कि आपका मोरोटरियाम आया और 2907 से मेरी किसी का amount बढ़ कर 3273 हुआ लेकिन किस्त क्यों 12-13 pay करनी पड़ रही है मुझे। मैं बहुत ज्यादा तंग आ चुका हूं।
Was this information helpful?
No (0)
Yes (0)
PaySense customer support has been notified about the posted complaint.
Complaint comments 

Comments

Hello!

आपको हुई असुविधा के लिए अत्यंत खेद है।

हम यहां आपके विवरणों की पहचान करने में असमर्थ हैं और आपसे आपकी पंजीकृत ईमेल आईडी की मदद करने का अनुरोध करते हैं। या आप हमारी सहायता टीम को सीधे [protected]@gopaysense.com पर पहुंचा सकते हैं।

Regards,
Team PaySense

Post your Comment

    I want to submit Complaint Positive Review Neutral Comment
    code
    By clicking Submit you agree to our Terms of Use
    Submit
    PaySense
    customer care contact
    Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each complaint and then ultimately combining them all for an overall score.
    Read more
    26%
    Complaints
    578
    Pending
    11
    Resolved
    137
    PaySense Address
    Jaivilla Dev Shakti 49 Tilak Road, Navyug Colony, Santacruz West, Mumbai, Maharashtra, India - 400054
    View all PaySense contact information