Syska Gadget Secure — damage led emergency bulb not replacement

मैं सिस्का एलइडी एमरजैंसी बल्ब नहीं जलने के कारण सिस्का कस्टमर केयर द्वारा Complain ID EC[protected], 15 अक्टूबर 2019 को दर्ज कराई थी .उस समय मेरा प्रोडक्ट वारंटी में था, कस्टमर केयर द्वारा बोला गया कि आपको 1 सप्ताह में प्रोडक्ट का पिकअप आपके पते पर फोन करके कुरियर टीम द्वारा हो जाएगी. मैं प्रत्येक सप्ताह कॉल करके कस्टमर केयर द्वारा जानकारी लेता रहा, वह बार-बार वही बोलते रहे कि आपका प्रोडक्ट की पिकअप 1 सप्ताह या 15 दिन में हो जाएगी. एक दिन मैंने कॉल किया तो कस्टमर केयर ने बोला कि प्रोडक्ट की पिकअप कुरियर टीम द्वारा आपके पते पर फोन करके आया था तो आप लेने से इंकार कर दिए, जिसके कारण कंप्लेन बंद कर दिया गया है. मैंने बोला कि मेरे पते पर कोई कुरियर टीम का व्यक्ति नहीं आया है और ना ही कॉल आया है, यह सिर्फ डिलीवरी करने से बचने के लिए किया जा रहा है तो उसने एक नया कंप्लेन EC[protected] दर्ज किया और बोला कि 1 सप्ताह या 15 दिन में आपको प्रोडक्ट पिकअप हो जाएगी. मैं प्रत्येक सप्ताह कॉल करते रहा .हमें हमेशा यही बोला जाता था कि आपको प्रोडक्ट की पिकअप 1 सप्ताह या 15 दिन में हो जाएगी, लेकिन आज कस्टमर केयर को कॉल किया तो डिलीवरी करने से साफ इंकार कर दिया और बोला कि आपकी प्रोडक्ट वारंटी में नहीं है.
आप इसका सही समाधान करके प्रोडक्ट की पिकअप कराएं या इसके प्रति उचित करवाई करें. इसके लिए मैं आपका आभारी बना रहूंगा
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Syska Gadget Secure customer support has been notified about the posted complaint.
Feb 22, 2020
Updated by 24531987
Rechargeable led emergency bulb ka photo

Verified Support
Mar 03, 2020
Syska Gadget Secure Customer Care's response
Dear Sir,

We have already dispatch product on 28th Feb'20 for customer AWB number & Link for your reference .

AWB No:- [protected].
Link :-https://ecomexpress.in/tracking/?awb_field=[protected]
Delivered Date :- 3rd Mar'20
Mar 18, 2020
Updated by 24531987
Yes received products
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