[Resolved]  Club Mahindra Holidays — all type of negligence

Address:491441

नमस्कार,

बड़े खेद के साथ यह कहना पड़ रहा है कि क्लब महिन्द्रा की Purple 2BR जैसी प्राइम मेम्बरशिप के बावजूद मेरा अनुभव बहुत बुरा रहा है. मैं अब किसी को भी मेंबर बनने का सुझाव नहीं दूंगा. मैं मई 2017 में परिवार सहित केरल गया था लेकिन सारे रेसॉर्ट का अनुभव भयावह रहा. इसीलिए मैं मेंबरशिप भी छोड़ूंगा और गूगल में क्लब महिन्द्रा की सच्चाई भी बताउंगा. मैं हिंदी अखबार में जर्नलिस्ट हूं सो मेरे लिए यह काम आसान है.साथ ही इंडियन गव्हर्मेंट को भी बड़े बैनर की इस टाइम शेयरिंग कंपनी की ऐसी लापरवाही से भी अवगत कराउंगा. आपकी कंपनी की Purple 2BR मेम्बरशिप ऑन नेट 30 हजार / वीक के हिसाब से सेल हो रही है फिर आपसे ऑफिशियल मेम्बरशिप कौन लेगा ? हालांकि मैं मई में केरल गया था लेकिन मैंंने मेल डालने में ढाई महीने इसलिए लिए कि मुझे ऐसा लगा कि शायद कंपनी को अपनी गलती का अहसास हो लेकिन मुझे कंपनी से किसी भी तरह की भरपाई न होने के कारण अंततः मुझे ये मेल डालना पड़ रहा है.प्रस्तुत है मेरे केरल टूर की बेहद खराब सर्विस के कुछ उदाहरण...

1. सबसे पहले हम चेरई पहुंचे. वहां तीन दिनों तक एसी चालू नहीं था और बार-बार शिकायत के बावजूद मैनेजर सहित स्टाफ ने कुछ भी नहीं किया.जब हमने दूसरे रेसॉर्ट में शिफ्ट करने का अनुरोध किया तो हाथ खड़े कर दिये. उस समय जीएम चेरई उन्नीकृष्णन हॉस्पिटल में भर्ती थे लेकिन एकमात्र उन्होंंने ही हमारी मदद की. तीन दिन बिना एसी के भयंकर गर्मी और उमस के चलते मेरे अलावा परिवार के तीन और लोग बीमार पड़ गए.

2. जब हम अष्टमुडी पहुंचे तो हमारे एक फ्लोटिंग कॉटेज का टॉयलेट पहले दिन से ही चोक हो गया. हमें कहा गया कि जब आपका अपार्टमेंट खाली होगा तभी सुधरेगा. हमें दूसरा अपार्टमेंट भी नहीं दिया गया.हमने तीन दिन वहां भी कैसे गुजारे हम ही जानते हैं.वहां भी मैनेजर या जीएम ने कोई ध्यान नहीं दिया.

3. आखिरी में हम पोवार पहुंचे...वहां ह्यूमिडिटी के कारण पूरे समय फर्श गीला रहता था. हाउस कीपिंग से बोलने पर उनका जवाब था हम कितने बार साफ करेंगे. हमें वैसे ही रहना पड़ा. प्रायवेट पूल वाले 1BR में दोनों दिन स्वीमिंग पुल बंद रहा. आखिर प्रायवेट पुल वाला अपार्टमेंट लेने का क्या मतलब रहा ? जब हम वहां से कोच्चि के लिये निकले तो लंच पैक करवाया... यकीन मानिये वो लंच जानवरों के खाने लायक तक नहीं था. पूरियां पत्थर की तरह कड़ी और करेले की सब्जी के नाम पर कुक ने सूखी भजिया बना दी, आप ही बताईये इसे पूरियों के साथ कैसे खाया जाता ? साथ में अचार, सलाद, स्नैक्स, ड्रिंक्स कुछ भी नहीं दिया गया. क्या ऐसे शेफ आपके रेसॉर्ट में हैं ! पोवार में ही एक दिन 6 महीने के बच्चे की खिचड़ी के लिये 2 घंटे इंतजार करना पड़ा फिर मजबूरन हमें खिचड़ी बाहर से ही मंगवानी पड़ी.

4. केवल चेरई जीएम उन्नीकृष्णन ने ही हमें full response दिया और सहयोग किया बाकी विपिन, जोस जार्ज वर्गीस, सीजू जोसेफ और विजयन सदानंदन का रवैय्या बिल्कुल गैर जिम्मेदाराना रहा.

5. मेम्बरशिप की हालत यह है कि अगर रिलेशनशिप मैनेजर से बात न हो पाये तो कॉल अटैंड करने वाला बंदा हमेशा मो.नं. पूछ्कर ये बोलता है कि आपको कॉलबैक करेंगे लेकिन कभी फोन ही नहीं आता. मैने ये शिकायत खुद कई बार रिलेशनशिप मैनेजर शालिनी सिंग (जयपुर) को की है और उन्होंने बताया उन्हें किसी ने खबर नहीं की. अभी भी जयपुर ब्रांच का यही हाल है.

6. और तो और कस्टमर केयर का भी यही हाल है। गुरुवार को ही मैने लोनावला की बुकिंग के लिये कॉल किया तो मुझे कहा गया हम थोड़ी देर में वापस आपको कॉल करते हैं लेकिन दूसरे दिन दोपहर कॉल आया, तब तक कुछ रूम बुक हो गए...

7. मुझे मजबूरन ये सारी complaint and bad experience make my trip & google में share करना पड़ेगा ताकि लोगों को क्लब महिन्द्रा की हकीकत पता लगे और लोग लाखों रूपये खर्च कर मेंबर बनने से पहले सौ बार सोचें।

8. आज पर्पल 2BR की मेम्बरशिप लगभग 19 लाख की है, इतने पैसे मार्केट में इन्वेस्ट कर कोई भी केवल ब्याज से ही इससे ज्यादा शाही तरीके से घूम सकता है। शायद कोई सुधार तो होगा नहीं क्योंकि मैने पहले भी कई शिकायतें और सुझाव दिये पर किसी में भी अमल नहीं हुआ.इसलिए मजबूरन अब मुझे ये कदम उठाना पड़ रहा है।

धन्यवाद

बड़े खेद के साथ

शशांक तिवारी
मेम्बर आईडी 2201486
Was this information helpful?
No (0)
Yes (0)
Oct 22, 2017
Complaint marked as Resolved 
Club Mahindra Holidays customer support has been notified about the posted complaint.
Verified Support
Sep 08, 2017
Club Mahindra Holidays Customer Care's response
Dear Sir,

We are disappointed to hear about your experience and would like to speak to you regarding the same. We have forwarded your details to our team and they will get in touch with you.

Warm Regards,
Club Mahindra Team
Verified Support
Sep 09, 2017
Club Mahindra Holidays Customer Care's response
Dear Sir,

Our team tried connecting with you but couldn’t get through. Please share a suitable time & an alternate contact number for us to help connect with you.

Warm Regards,
Club Mahindra Team
Complaint comments 

Comments

Poor, third class and irresponsible

Post your Comment

    I want to submit Complaint Positive Review Neutral Comment
    code
    By clicking Submit you agree to our Terms of Use
    Submit
    Club Mahindra Holidays
    customer care contact
    Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each complaint and then ultimately combining them all for an overall score.
    Read more
    76%
    Complaints
    2628
    Pending
    143
    Resolved
    1946
    Club Mahindra Holidays Phone
    +91 44 3988 1000
    +91 44 6695 3435
    Club Mahindra Holidays Address
    Mahindra Towers, 2nd Floor, 17/18, Patullos Road, Mount Road, Chennai, Tamil Nadu, India - 600 002
    View all Club Mahindra Holidays contact information