Address: | Dehradun, Uttarakhand, 248006 |
सेवा में,
प्रबंधक महोदय, दिनांक:- 07 फरबरी 2018
आईएफबी।
विषय:- आपकी कंपनी का खराब गुणवत्ता वाला प्रोडक्ट।
प्रबंधक महोदय,
महोदय 30 जनवरी 2018 को आपको भेजी गई मेल में आपके यहां अपनी वाशिंग मशीन खराब होने की कंपलेंट की थी। कंपलेंट दूर करने आये आपके इंजीनियर ने बताया कि इसकी कैबिनेट भी खराब है। जब तक वह ठीक नहीं होगी तब तक मशीन ठीक नहीं होगी। महोदय लगातार पिछले 5 माह से इस मशीन की आपको लगातार कंम्पलेंट करता जा रहा हूं। कभी आपके इंजीनियर इसके संस्पेंशन राॅड को खराब बताते हैं तो कभी शौकर खराब बताते हैं तो कभी कुछ। अब उन्होंने कैबिनेट को खराब बता दिया। कुछ दिन ऐसा ही चलता रहा तो वह कंपनी के प्रोडक्ट को ही खराब बताकर दूसरी कंपनी से वाशिंग मशीन खरीदने की भी सलाह देने लगेंगे।
महोदय मुझे यह बताइये विश्वस्तरीय आपकी कंपनी के प्रोडक्ट में इतनी खामियां है जो खुद आपके इंजीनियर बता रहे हैं तो आप ऐसे खराब गुणवत्ता के प्रोडक्ट बजार में कैसे भेज सकते हैं? क्या आपको अपनी कंपनी की साख गिरने का कोई डर नहीं होता? मेरी सिर्फ आप से यह विनती है कि आपकी सर्बिस और गुणवत्ता की कमी है।
मेरा आपसे निवेदन है कि कृपा कर इसे जल्द से जल्द पूर्ण रूप से ठीक करायें और उम्मीद है कि आप मशीन में आॅरिजनल पार्टस का ही इस्तेमाल करेंगे।
महोदय मेरी आप से यह विनती है कि मेरी मशीन को पूरी तरह ठीक किया जाये, या मुझे दूसरी मशीन दी जाये या फिर मेरे पैंसे वापिस किए जायें। क्योंकि यह आपकी सर्बिस की गुणवत्ता की कमी और आपके इंजीनियरों के हिसाब से प्रोडक्ट के गुणवत्ता की कमी है। अगर मेरी समस्या का समाधान 07 दिन के अंदर नहीं होता है तो में अपना वाद उपभोक्ता न्यायालय (कंज्यूमर फोरम) में दर्ज करने को वाध्य होउंगा।
आपका
मानसिक तौर से पीड़ित उपभोक्ता
अमरनाथ गुप्ता, मो-[protected] Was this information helpful? |
Please share with us your Complaint No., Registered Contact No. & Location. All the details are mandatory for a quick update.
Regards,
IFB APPLIANCES