[Resolved]  Samsung India — Samsung mobile phone J5 prime

Address:New Delhi, Delhi

महोदय,
मैं सीमा सुरक्षा बल मैं कार्य रत हूँ जो कि भारत की सीमा पर ड्यूटी करते हैं ।
मैंने अक्टूबर 2016 में मोबाइल फोन खरीदा था जो नवम्बर महा में ही अपने आप सूविच ऑफ हो गया था फिर मैं सर्विस सेंटर ले गया और उसके बाद वहां से 30 दिसम्बर को वापस ले लिया था जो कि 04 जनवरी को फिर से अपने आप सूविच ऑफ हो गया था और मैं फिर सर्विस सेंटर ले गया और उसके बाद वहां से 11 जनवरी को वापस ले लिया था ।लेकिन यह फिर से 18 जनवरी को अपने आप सूविच ऑफ हो गया था और मैं फिर सर्विस सेंटर ले गया और उसके बाद वहीं पर है । मैं कई बार सर्विस सेंटर गया लेकिन मेरा मोबाइल नहीं मिला वो कहते है की आप का मोबाइल कम्पनी में भेजा गया है जबकि मैंने टौल फिरी नंबर पर कॉल कर के पता किया तो वहां से बताया कि हमारे पास कोई जानकारी नहीं है कि आप ने मोबाइल सर्विस सेंटर में दिया है । सर्विस सेंटर ने मुझे जो जोब कार्ड दिया है उसकी कोफी भेजा रहा हूँ । मैं सीमा सुरक्षा बल मैं कार्य रत हूँ जो कि भारत की सीमा पर ड्यूटी करते हैं ।मुझे आशा है कि आप मेरी परेशानी समझ रहे होंगे ।मैं यह जानकारी आप को अपने दोस्त के मोबाइल से भेज रहा हूँ ।
अतः महोदय से निवेदन है कि आप मुझे मेरे मोबाइल की पूरी जानकारी [protected]@gmail.com इस Email address पर भेजने की कृपा करें ।
मैं आपका सदा आभारी रहूँगा ।

परारथी
तेजवीर सिंह
मेरा मोबाइल नंबर [protected]
सीमा सुरक्षा बल (B.S.F. =Boarder Security Force)
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Feb 1, 2017
Complaint marked as Resolved 
Samsung India customer support has been notified about the posted complaint.
Feb 01, 2017
Updated by Pushpendra Kundu
My complain is as above. Please provide the my mobile phone information and solution. I am send a photo copy service centre job card. This service centre is authorized and unauthorised.

Feb 01, 2017
Updated by Pushpendra Kundu
My mobile phone in service centre so my friend Email address [protected]@gmail.com and my friend mobile number is [protected] and my phone number is [protected]
Verified Support
Feb 01, 2017
Samsung India Customer Care's response
Dear Customer,

Greetings from Samsung.

With the reference of your feedback regarding Samsung product, we sincerely regret the inconvenience caused to you.

We wish to inform you that your complaint is acknowledged and our customer service team would contact you shortly for providing resolution to your complaint.

Thanking and assuring you our best services always.

Best Regards
Samsung India Electronics Pvt Ltd
Feb 01, 2017
Updated by Pushpendra Kundu
Sir
My question is, this service centre in authorized service centre. Please answer my question.
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My question is this service centre is a authorized service centre. Please answer my question.

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