मेरे न. [protected] पर दिनांक 09.06.2017 को 398 रूपये का रीचार्ज करवाया था । उक्त आँफर के तहत 84 दिन तक अनलिमिटेड local call (300 मिनट प्रतिदिन अधिकतम) ओर 1 GB data per day दिया गया था परन्तु 18.08.2017 को data ओर 19.08.17 से voice call बन्द कर दी गई, जिसके सम्बंध मे customer care मे की गई शिकायत के सम्बंध मे यह message प्राप्त हुआ था
Hello! Your service registration number [protected] is registered on 18-Aug-17 12:21p.m. We shall respond to your query by Saturday 19-Aug-17 12:19p.m.
दिनांक 19.08.2017 को भी तीन बार सम्पर्क करने के पश्चात भी सेवा बहाल नही की गई है ।
अतः श्रीमान से अनुरोध है कि मेरे account पर offer के तहत करवाये गये रीचार्ज को 84 दिन के लिए active करावें एवं कम्पनी द्वारा बरती गई लापरवाही व् सेवा व्यवधान के लिये क्षतिपूर्ति राशि दिलावें |
साथ ही राजस्थान सरकार के प्रतिबंधित आदेश से दिनांक 01.07.17 से 04.07.17 व 11.7.17 से 13.07.17 तक बन्द कि गई data सेवा का लाभ पुनः दिलावें ।
दिनांक 18.08.2017 से सेवाए बंद होने के बावजूद भी आपके शिकायत केंद्र द्वारा निदान नहीं किया जा रहा है | सम्पर्क करने पर सीनियर एग्जीक्यूटिव से बात करवाने हेतु सम्पर्क करने पर " सीनियर अभी व्यस्त है का हवाला देकर कॉल डिस्कनेक्ट कर दिया जाता है | Was this information helpful? |
My vodafone number is- [protected].
Please help us