[Resolved] Vodafone India — service | |
महाशय सर वोडाफोन का सिम कार्ड है । मेरा मोबाइल नो [protected] मे 90 दिन के लिये रिचार्ज किया है और 17.03.2019 तारिक ताक वैलिडिटी है । कोभी ऐसा प्रोब्लेम नही हुया है । 27.01.2019 तारीख को रातमे 00:00 का बाद मे नया डाटा 1400 mb मिला है मेरा मोबाइल मे डाटा चालू था 01:45 बजे 5 फोटो whatsapp मे सेन्ट किया था और 02:00 बजे जब नेट चालू कर रहा था तो नही चलरहा था डाटा बॅलन्स चेक किया और देखा बॅलन्स बिलकुल नही है जब कि मैन डाटा use किया नही मैंने 03:00 बजे मैने कस्टमर केअर को कॉल किया और उनको बताया उनोने बोला है हमारा पास देखा रा है अप्प डाटा चलाया है । 28.01.2019 तारिक रात में 00:00 बजे 1400 mb डाटा मिला है । 16:00 बजे 300 कुछ mb use किया है 1000+ mb था 10 मिनिट का बाद मे नेट नही चलरहा था । कियर कस्टमर से बताया है इस नंबर में कॉल करने के लिए डाटा फॉरवर्ड होरा हे ##002# फेर भी कुछ नही हुया है । दुबारा कस्टमर केअर को कॉल किया और बताया है फिर सीतल मॉडम बताया है ए नंबर गलत बताया है । डाटा मिले गा 24 hrs का बाद मे 48 hsr होगया है सिर मेरा प्रोबलेम सॉल्व कीजिये । थैंक यू Sumen Mondal [protected]
| |
Complaint marked as Resolved Mar 21, 2019 Complaint Status[Jan 29, 2019] Vodafone India customer support has been notified about the posted complaint. Verified Support Vodafone India Customer Care's response Feb 08, 2019 Hi!We have made a note of your concern. We'll contact you soon. Regards, Vodafone India | |
ShareTweet | |
Related Complaints
Customer satisfaction rating
37%
Complaints
25299
Pending
0
Resolved
9087
+91 22 7171 5000 (HQ)
Peninsula Corporate Park, Ganpatrao Kadam Marg, Lower Parel, Mumbai, Maharashtra, India - 400013