एक ही महीने में दो बार ईएमआई काटा गया वह भी 10 दिनों के अंदर बिना इनफॉर्म किए यह बैंक की मनमानी नहीं सहा जाएग गा क्योंकि बैंक ने लोन देते समय यह कहा था कि दो तारीख को हर महीने लोन कटेगा मगर बैंक ने अपनी मनमानी और बदतमीजी का सबूत देते हुए इस करोना वायरस में लॉकडाउन के समय बिना हमें सूचित किए हमारे अकाउंट से 25 मई को सन 2021 पेमेंट काट लिया उसके बाद फिर मेरा चेक बाउंस करक मेरा सिविल भी खराब किया गया जिसके लिए बैंक के ऊपर कठोर कार्रवाई होनी चाहिए 3 जून सन 2021 तारीख को मेरे अकाउंट से ₹295 फिर काटा गया 5 जून सन 2021 तारीख को मेरे अकाउंट से फिर से एमआई काटा गया बैंक पहले मेरा सिविल इसको बना कर दें अन्यथा इनके ऊपर कठोर से कठोर कार्रवाई की मांग करेंगे कंजूमर फोरम में और बैंक ने जो पेनाल्टी काटा है वह मुझे मेरे अकाउंट में वापस दे अन्यथा मैं बैंक को किसी प्रकार का कोई भी पेमेंट देने के लिए बाध्य नहीं हूं और ना ही भविष्य में बैंक को मैं कोई भी एमआई दूंगी जब तक कि बैंक यह स्पष्ट नहीं कर देता कि बिना इंफॉर्मेशन दिए और गलत तारीख पर होने अकाउंट से पैसा क्यों काटा अगर बैंक इसका जवाब नहीं देता है स्पष्टीकरण के तहत तो मैं उनको किसी प्रकार का भविष्य में एमआई देने के लिए रोक लगा दूंगी और उसका उत्तरदाई बैंक खुद होगा मेरा बैंक लोन नंबर 14617838,
मेरा मोबाइल नंबर [protected]
आप के खिलाफ कंजूमर फोरम में कंप्लेंट कर दिया गया है क्योंकि आप लोगों ने 72 घंटे से ऊपर हो गया कोई जवाब नहीं दिया अगर अभी आप स्पष्टीकरण नहीं देते हैं तो भविष्य में आप पर बैंक से मैं ईएमआई को रोकने का दूंगा
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On Mon, Jun 7, 2021, 20:49 Usha Agrahari wrote:
एक ही महीने में दो बार ईएमआई काटा गया वह भी 10 दिनों के अंदर बिना इनफॉर्म किए यह बैंक की मनमानी नहीं सहा जाएग गा क्योंकि बैंक ने लोन देते समय यह कहा था कि दो तारीख को हर महीने लोन कटेगा मगर बैंक ने अपनी मनमानी और बदतमीजी का सबूत देते हुए इस करोना वायरस में लॉकडाउन के समय बिना हमें सूचित किए हमारे अकाउंट से 25 मई को सन 2021 पेमेंट काट लिया उसके बाद फिर मेरा चेक बाउंस करक मेरा सिविल भी खराब किया गया जिसके लिए बैंक के ऊपर कठोर कार्रवाई होनी चाहिए 3 जून सन 2021 तारीख को मेरे अकाउंट से ₹295 फिर काटा गया 5 जून सन 2021 तारीख को मेरे अकाउंट से फिर से एमआई काटा गया बैंक पहले मेरा सिविल इसको बना कर दें अन्यथा इनके ऊपर कठोर से कठोर कार्रवाई की मांग करेंगे कंजूमर फोरम में और बैंक ने जो पेनाल्टी काटा है वह मुझे मेरे अकाउंट में वापस दे अन्यथा मैं बैंक को किसी प्रकार का कोई भी पेमेंट देने के लिए बाध्य नहीं हूं और ना ही भविष्य में बैंक को मैं कोई भी एमआई दूंगी जब तक कि बैंक यह स्पष्ट नहीं कर देता कि बिना इंफॉर्मेशन दिए और गलत तारीख पर होने अकाउंट से पैसा क्यों काटा अगर बैंक इसका जवाब नहीं देता है स्पष्टीकरण के तहत तो मैं उनको किसी प्रकार का भविष्य में एमआई देने के लिए रोक लगा दूंगी और उसका उत्तरदाई बैंक खुद होगा मेरा बैंक लोन नंबर 14617838,
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Jun 13, 2021
Updated by Usha Agrahari Complainant
Jun 13, 2021
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आप के खिलाफ कंजूमर फोरम में कंप्लेंट कर दिया गया है क्योंकि आप लोगों ने 72 घंटे से ऊपर हो गया कोई जवाब नहीं दिया अगर अभी आप स्पष्टीकरण नहीं देते हैं तो भविष्य में आप पर बैंक से मैं ईएमआई को रोकने का दूंगा
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On Mon, Jun 7, 2021, 20:49 Usha Agrahari <usha.[protected]@gmail.com> wrote:
एक ही महीने में दो बार ईएमआई काटा गया वह भी 10 दिनों के अंदर बिना इनफॉर्म किए यह बैंक की मनमानी नहीं सहा जाएग गा क्योंकि बैंक ने लोन देते समय यह कहा था कि दो तारीख को हर महीने लोन कटेगा मगर बैंक ने अपनी मनमानी और बदतमीजी का सबूत देते हुए इस करोना वायरस में लॉकडाउन के समय बिना हमें सूचित किए हमारे अकाउंट से 25 मई को सन 2021 पेमेंट काट लिया उसके बाद फिर मेरा चेक बाउंस करक मेरा सिविल भी खराब किया गया जिसके लिए बैंक के ऊपर कठोर कार्रवाई होनी चाहिए 3 जून सन 2021 तारीख को मेरे अकाउंट से ₹295 फिर काटा गया 5 जून सन 2021 तारीख को मेरे अकाउंट से फिर से एमआई काटा गया बैंक पहले मेरा सिविल इसको बना कर दें अन्यथा इनके ऊपर कठोर से कठोर कार्रवाई की मांग करेंगे कंजूमर फोरम में और बैंक ने जो पेनाल्टी काटा है वह मुझे मेरे अकाउंट में वापस दे अन्यथा मैं बैंक को किसी प्रकार का कोई भी पेमेंट देने के लिए बाध्य नहीं हूं और ना ही भविष्य में बैंक को मैं कोई भी एमआई दूंगी जब तक कि बैंक यह स्पष्ट नहीं कर देता कि बिना इंफॉर्मेशन दिए और गलत तारीख पर होने अकाउंट से पैसा क्यों काटा अगर बैंक इसका जवाब नहीं देता है स्पष्टीकरण के तहत तो मैं उनको किसी प्रकार का भविष्य में एमआई देने के लिए रोक लगा दूंगी और उसका उत्तरदाई बैंक खुद होगा मेरा बैंक लोन नंबर 14617838,
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Jun 13, 2021
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आप के खिलाफ कंजूमर फोरम में कंप्लेंट कर दिया गया है क्योंकि आप लोगों ने 72 घंटे से ऊपर हो गया कोई जवाब नहीं दिया अगर अभी आप स्पष्टीकरण नहीं देते हैं तो भविष्य में आप पर बैंक से मैं ईएमआई को रोकने का दूंगा
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एक ही महीने में दो बार ईएमआई काटा गया वह भी 10 दिनों के अंदर बिना इनफॉर्म किए यह बैंक की मनमानी नहीं सहा जाएग गा क्योंकि बैंक ने लोन देते समय यह कहा था कि दो तारीख को हर महीने लोन कटेगा मगर बैंक ने अपनी मनमानी और बदतमीजी का सबूत देते हुए इस करोना वायरस में लॉकडाउन के समय बिना हमें सूचित किए हमारे अकाउंट से 25 मई को सन 2021 पेमेंट काट लिया उसके बाद फिर मेरा चेक बाउंस करक मेरा सिविल भी खराब किया गया जिसके लिए बैंक के ऊपर कठोर कार्रवाई होनी चाहिए 3 जून सन 2021 तारीख को मेरे अकाउंट से ₹295 फिर काटा गया 5 जून सन 2021 तारीख को मेरे अकाउंट से फिर से एमआई काटा गया बैंक पहले मेरा सिविल इसको बना कर दें अन्यथा इनके ऊपर कठोर से कठोर कार्रवाई की मांग करेंगे कंजूमर फोरम में और बैंक ने जो पेनाल्टी काटा है वह मुझे मेरे अकाउंट में वापस दे अन्यथा मैं बैंक को किसी प्रकार का कोई भी पेमेंट देने के लिए बाध्य नहीं हूं और ना ही भविष्य में बैंक को मैं कोई भी एमआई दूंगी जब तक कि बैंक यह स्पष्ट नहीं कर देता कि बिना इंफॉर्मेशन दिए और गलत तारीख पर होने अकाउंट से पैसा क्यों काटा अगर बैंक इसका जवाब नहीं देता है स्पष्टीकरण के तहत तो मैं उनको किसी प्रकार का भविष्य में एमआई देने के लिए रोक लगा दूंगी और उसका उत्तरदाई बैंक खुद होगा मेरा बैंक लोन नंबर 14617838,
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