सर मुझे आपकी मदद चाहिए में मुंबई दादर से पुणे सफर कर रहा था मेरी कैब मिस होने के कारण मैं ट्रेन से आया मुझे स्लीपर कोच से टिकट नही मिला वेटिंग था ऊस कारण मैंने जनरल टिकट निकाला ओ डब्बा फूल था ऊस कारण में स्लीपर कोच मैं खडा होकर आया लेकिन टीसी ने मुझे बहोत गलत बात किया और मुझे पुलिस स्टेशन लेजाकर ९० मेरा टिकट था और ३३० एक्स्ट्रा ले लिया सर ये सही है या गलत मुझे मदत चाहिए
+1 photos
Was this information helpful?
No (0)
Yes (0)
Indian Railways customer support has been notified about the posted complaint.
Feb 21, 2020
Updated by Sunil Manev36 सर मुझे आपकी मदद चाहिए में मुंबई दादर से पुणे सफर कर रहा था मेरी कैब मिस होने के कारण मैं ट्रेन से आया मुझे स्लीपर कोच से टिकट नही मिला वेटिंग था ऊस कारण मैंने जनरल टिकट निकाला ओ डब्बा फूल था ऊस कारण में स्लीपर कोच मैं खडा होकर आया लेकिन टीसी ने मुझे बहोत गलत बात किया और मुझे पुलिस स्टेशन लेजाकर Rs.९० मेरा टिकट था और ३३० एक्स्ट्रा ले लिया सर ये सही है या गलत मुझे मदत चाहिए
Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good
a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each
complaint and then ultimately combining them all for an overall score. Read more
Post your Comment