Comments
Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good
a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each
complaint and then ultimately combining them all for an overall score.
Read more
Read more
36%
Complaints
27130
Pending
0
Resolved
9563
+91 22 7171 5000 (HQ)
Peninsula Corporate Park, Ganpatrao Kadam Marg, Lower Parel, Mumbai, Maharashtra, India - 400013
* _आग्रह है की अपने सभी सोशल मीडिया व्हाट्सप्प, फेसबुक, इंस्टाग्राम इत्यादि पर फैलाये और एकजुट होकर वोडाफोन की चोरियों को रोके !_ *
महोदय,
आपकी सेवाओं से इतना भयावह अनुभव हुआ है कि इसने मुझे सोचने के लिए मजबूर किया है l यही कारण है कि वोडाफोन बाजार खोता जा रहा है और दिवालियापन के कगार पर है।
मेरी संख्या 72818XXXXX में लॉकडाउन की शुरुआत में लगभग 150 रुपये का बैलेंस था। मैंने मई की शुरुआत में 50 रुपये का रिचार्ज किया, जिसके परिणामस्वरूप लगभग 200 रुपये का बैलेंस हुआ। मेरी मोबाइल की सेवाएं पूरे लॉकडाउन के दौरानबंद थी। जब मैंने इसे 31 मई को स्विच- आन किया, तो वोडा दानव आक्रमण कर चूका था। बहुत सारे फर्जी कटौती कर शेष राशि को 50 से नीचे कर दिया गया था।
डरावनी बात यहीं नहीं रुकी। कस्टमर केयर एग्जीक्यूटिव ने बताया कि शेष राशि वापस नहीं की जा सकती क्योंकि इसे कई दिन पहले काटा गया था। यह ऐसा कहने जैसा है कि चोर ने कई दिन पहले चोरी की है, इसलिए अब पैसा चोर का है।
आपने दिसंबर और फरवरी में भी यही किया। (फरवरी के लिए स्क्रीनशॉट भी संलग्न)। इसलिए आपको बैलेंस चुराने की आदत है। यदि आपके पास थोड़ी सी भी शर्म बची है, तो आपसे अनुरोध है कि २०० रुपये की शेष राशि को जल्द से जल्द वापस करें।
इस तरह से अब वोडा शेष राशि से पैसे चुरा कर कारोबार कर रहा है। । अगर आपको लगता है कि यह व्यापार करने का तरीका है, तो आप गलत हैं। व्यवसाय में लंबे समय तक बने रहने के लिए नैतिकता होनी चाहिए। Jio पर एक नजर डालिये की वो कैसे तेजी से ऊपर चढ़े हैं। वे ग्राहकों के पैसे नहीं चुराते हैं।
इस बीच यदि आप इसे एक सप्ताह के भीतर वापस करने में विफल रहते हैं, तो मैं आपकी इन महान चोरीयो के बारे में सभी सोशल मीडिया पर पोस्ट करूंगा।
मैं इस बार आपको उपभोक्ता अदालत में घसीटने के लिए भी तैयार हूं क्योंकि छह महीने के भीतर यह तीसरा उदाहरण है कि आपने मेरी शेष राशि चुराई है।
धन्यवाद।
पी. एस. : श्री राहुल, सीनियर मैनेजर, बिहार-झारखंड से संपर्क किया गया है, लेकिन चोरी की शेष राशि अभी तक वापस नहीं की गई है।
०१ जून २०२०
SIM ab bhi inactive hai lekin Aaj choro ne phir balance kat liya hai.
10 June 2020