National Payments Corporation of India [NPCI] — aadhar enabled payment system

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सर मैं प्रेम कुमार पिता ओमप्रकाश 4 sad रायसिंहनगर जिला श्री गंगानगर pin कोड 335051 मेरा मोबाइल नंबर [protected], हैं मेरी शिकायत हैं कि सरकार ने aadhar enable payment system सर्विस तो शुरू की है पर बैंक ग्राहक के खाते मैं से इस सर्विस से कोई भी बैंक केश निकासी transaction करते हैं तो बहुत बार बैंक का सर्वर डाउन हो जाता हैं इस कारण बैंक ग्राहक के खाते में से बैलेंस कट जाता हैं और लेनदेन फैल हो जाता हैं और ऑटोमेटिक रिफंड भी नहीं होता तो हम बैंक bc एजेंट को बहुत परेशानी होती हैं और जब ग्राहक बैंक जाता हैं कंप्लेन करने तो बैंक द्वारा ग्राहक को यह बोल दिया जाता हैं कि आपका पैसा तो उस बैंक bc एंजेट के पास चला गया और बैंक मैं कोई भी कंप्लेन नही ली जाती हैं और हम bc एंजेट ग्राहक की नजरों मैं चोर साबित हो जाते है यह है वो बैंक हैं जो ज्यादा तोर बैंक का सर्वर डाउन रहता है punjab and sindh bank, uco bank, oriental bank of commerce, bank of baroda, punjab national bank, and all gramin bank, कृपया करके इन बैंकों की aadhar enable payment system service का सुधार करें आपकी अति कृपा होगी मैं rbl बैंक से रजिस्टर csp ऐजेंट
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Respected sir,
I have linked my adhhar card with A/c. In Bank of India but he/she could not upload on NCPI server, I told many times for uploading adhhar card on NCPI server but he/she could not upload .
Subsidy gas amoont not deposited in adar link bank.said amount credited in airtelbankpayments.iam linked with airtelpayments.only adar link is mandatary to mobile no.no any KYC is not given to link gas subisidy amount.same amount is return to my regular bank linkedwith adar previously submitted.

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