Datalink Infotype

Datalink Infotype Complaints & Reviews

Recently i took form filling job from datalink infotype, 200 forms in 7 days. As i was excited bout the job i completed my job and put in all my hard work an wanted to submit my work asap. After submitting my work i called them to ask about my salary, they rudely denied saying that i failed my qc n my work is not efficient. And now i wil have to pay them 8000 penalties... Its a big amount for me and i cant afford paying this as i am from middle class family... They are such frauds and most importantly they are fooling us by providing fake form filling job... Pls help me n get me out of this situation i am very very tensed. They are calling me and sending me mails and legal notices and threatening me...

Datalink infotype a new company in market is dealing in form filling home based projects are super frauds... They had blackmailed me and harassed me a lot. They gave me online form filling job which i completed and now after submitting my work they are not accepting it giving excused n saying that quality check failed n that is impossible from my side... Please help as they are sending legal notices and their lawyer is blackmailing me. Guys be safe and dont trust them. They are here to fool ppl and make their money.

Datalink infotype, their sites didn't work at all because of which i was not able to complete my work on time. And, they didn't pick up single call, then i called them again and again. Then also there was no response from their end.
      Now, they are telling me to pay some 6500 + 2800 and also have filed a case against me. They are threatening me again and again by calling and sending fake legal notices.
      I know this company is fake and doing a fraud work.
      Some lawyer has sent me a legal notice and threatening me everyday by calling and sending messages.
      This company's website is not even safe and also there's no exact location of this company. Also, they have no proof that their company is legal or not. They are just saying one thing again and again, i. E. We will file a case against you and send you a legal notice on your address. Pls help

These people datalink infotype are fake n frauds... They are cheating us.. Their sites are not working at all after completing around 200 forms it shows errors. They provide you form filling job n harass you each day.. Even after completing job they wont pay you... They will threaten you and ask for penalties guys please we need to do something they illegal filed case against me. Today they called and are very rudely. These guys need special treat as i have faith in justice please help me..

Datalininfotype are real frauds...
          Guys beware n dont work with them.. They are running illegal business with illlegal n frauds lawyers n emplyoees... Maine sirf register kiya tha par they are demanding 7000 penalty jus loging in.. What rubbish is this... Aur koi agreement dikha rahe hai... Kya karu kuch samaz nahi aa raha. Datalink infotype are real frauds... Notice nikal raha hu aaisa bol raha hai advocate. Pareshaan kar rai hai... Ya bewakuf bana rahe hai... Koi to guide karo...
          Help me out pls...

I have received legal notice from datalink infotype i completed my online data entry work form filling and submit to datalink infotype. Now they r calling me and demanding make payment of penalty charge. Please help & advice
            Same problem here. And same account number given to me also. They are calling frequently. Please anyone help me
            This fraud company with their associates making cheating with unemployed guys.
            Please be aware guys like this fraud cheater...

R/s sir/madam
              Now on[protected] they have demanded for rs.5000.00 for my id activation otherwise they they will take action against me and they will send me a legal notice by court to cover this amount (Rs. 15000.00) by court, now sir what should i do???
              Sir m jaise taise karke apne din caat raha tha inka call aaya tha kaam karne ke liye, maine din raat mehnat ki, maine[protected] ke subah me khana khaya tha kewal chay leker hi kaam kr rha tha, workload bahut jyada tha. (800 form 7 din me comlete karke submit karne the nahi to penalty lg jati), maine khoob mehnat ki din raat or ye fal mila hai mehnat karne ka, mujhe paise dene k pareshaan kiya jaa raha hai, m kya karun kuch samajh nahi aa rha h, mere to pairo ke niche ki jameen rs.5000 dene ka naam sunte hi nahin nikal gayi, kabhi rs.5000 ek saath dekhe hi nahi fir inhe kahan se dunga yadi nahin diye to ye log mujhe court se notice denge, fir 15000 kahan se dunga, mera sir to kl se fata ja rha h ye soch soch kr itne paise mujhe kon dega, naukri ke liye b dhakke kha rha hun, ab kewal aap hi mujhe bacha sakte hain, plz mujhe in farzi logo se bachao, maine to ye tk keh diya h k aapka kaam karke mere jo paise aap doge usme se hi 5000 ki jagah 6000 le lene lekin ab m nahi de paunga. Jb ye muje mere kaam ka paisa dene ke liye bol rahen to usme se hi kyu nahi 5000 kaat sakte hian, iska matlab ye mujse apna kaam karakr mujhe koi paise nahi denge, yadi inhe paise dena hota to mere kahne pr ye 5000 rupee meri mehnat ke paise me se vasool ke lete, ye muje koi paisa nahi denge, ye log mujhe pareshan kr rahen h pressure bana rahe h dara rahen, pase lene k liye.
              Unke muje call kiya tha mam ne
              Unka no hai-[protected], [protected], [protected]
              Inke number hain-[protected]
              E maid id: [protected]@datalinkinfotype.com
              Customercare. [protected]@gmail.com,
              Mera aadhar card, mera photo b inke paas hi h, m abse aise logo ke jhanse me kabhi b nahi aaunga is baar meri help karo.
              Sir ji/mam ji mujhe apna bacha samajhkar mere saath nyay karo, ma saari jindgi aapke liye dua karta rahunga, mujhe in logo ne apne jaal me buri tarah fansa diya h, muje bachao mujhe bachao plz plz plz plz plz plzzzzzzz.
              Mera contact no h-[protected], [protected]
              Aug 1, 2018
              they have demanded for rs.5000.00 for my id activation otherwise they they will take action against me and they will send me a legal notice by court to cover this amount (Rs. 15000.00) by court, now sir what should i do??? I have no any job, i have done my all work 213 for company by using my friend's pc, now sir ji i am lot of nervous that what should i do in this??? Sir m jaise taise karke apne din caat raha tha inka call aaya tha kaam karne ke liye, maine din raat mehnat ki, maine 24-07-2018 ke subah me khana khaya tha kewal chay leker hi kaam kr rha tha, workload bahut jyada tha. (800 form 7 din me comlete karke submit karne the nahi to penalty lg jati), maine khoob mehnat ki din raat or ye fal mila hai mehnat karne ka, mujhe paise dene k pareshaan kiya jaa raha hai, m kya karun kuch samajh nahi aa rha h, mere to pairo ke niche ki jameen rs.5000 dene ka naam sunte hi nahin nikal gayi, kabhi rs.5000 ek saath dekhe hi nahi fir inhe kahan se dunga yadi nahin diye to ye log mujhe court se notice denge, fir 15000 kahan se dunga, mera sir to kl se fata ja rha h ye soch soch kr itne paise mujhe kon dega, naukri ke liye b dhakke kha rha hun, ab kewal aap hi mujhe bacha sakte hain, plz mujhe in farzi logo se bachao, maine to ye tk keh diya h k aapka kaam karke mere jo paise aap doge usme se hi 5000 ki jagah 6000 le lene lekin ab m nahi de paunga. Jb ye muje mere kaam ka paisa dene ke liye bol rahen to usme se hi kyu nahi 5000 kaat sakte hian, iska matlab ye mujse apna kaam karakr mujhe koi paise nahi denge, yadi inhe paise dena hota to mere kahne pr ye 5000 rupee meri mehnat ke paise me se vasool ke lete, ye muje koi paisa nahi denge, ye log mujhe pareshan kr rahen h pressure bana rahe h dara rahen, pase lene k liye. Lekin ye log to tas se mas nahi ho rahen ha, dhamki de rahen, dara rhe hain, mujhe koi b rasta nahi soojh raha h, plz help me as soon as possible, unhone bole tha k kl yani aaj 26/07/2018 ko mujhe court se notice bhej diya jayega, plz help me as knowing your child... Yadi aaj hi ye matter solve nahi hua to aaj se mere bure din start ho jayenge jail me hi jindagi poori karni padegi, barbad ke denge ye meri life, plz help me... Aaj mere saath hua ha kl mere jaise kisi or ke sath karenge, aap inki complaint online b dekh sakte hain, inke khilaf bahut saari online complaints h, aur in sabka solution aapko hi karna h, mere jaise kai berojgar fanse hain, plz help me as soon as possible. Unke muje call kiya tha mam ne Unka no hai-7043335296, 7490054228, 8128563643 Inke number hain-7490054228 8511046462 8128563643 E maid id: [email protected] Customercare. [email protected],
              Jul 25, 2018
              Updated by KAUSHIKANUJ
              Main 23/07/2018 se din - raat mehnat karke datalink infotype ke form fill kr rha tha, lekin aaj 25/07/2018 ko software slow hone ka karan maine browser change kiya, pehle chrome pr kaam kr raha tha server slow hone ke karan maine mozilla firefox pr usi pc pr login karne ki koshish ki (Pehle chrome wale ko logout kr diya tha), lekin tabhi account block kr diya, maine 213 froms complete karke submit kr diye the, mere paas na to koi pc /laptop ya aisa kuch b nahi h jis pr main kaam kar sakun, apne dost ke ghr jakar poore din aur poori raat kam kr raha tha. Ek job h 4000 rs/month ki, middle family se hun, wo b middel me sabse lower stage,
              Socha tha k kuch paise mil jayenge ghr me kaam aa jayenge,
              Lekin jb meri id block kr di to 25/07/2018 ko dophar 2 pm se call karte karte 04.15 pm ho gye, (Ye kaam mujhe 29/07/2018 tk poora karna tha) ab main bahut pareshan ho gya tha workload bahut adhik (800 forms 7 din me complete karne the) fir mere pas technical deptt se call aaya mam ne pucha kitne form ho chuke the maine kaha k 213 form kar chuka hun, plz activate my account as soon as possible, tb mam ne bole k pehle charges pay kro fir account activate hoga,
              Sir ji ye batao yadi ek hi system pr ek browser ki id logout karke dusre browser pr wo b usi system pr login nahin kar sakte???
              Ab mam bol rahin hai ya to charges pay karo, nahin to id activate nahi hogi or mujh par legal karyawahi hogi, mujhe legal notice bhejenge or mujhse paise vasool karenge,
              Meri galti kya h maine to logout krke usi system pr alag browser kholkr login karne ki koshish ki thi,
              Ab main bahut pareshaan hun, plz help me
              Mere ghr ka kya hoga main paisa kahan se dunga, jahan se b dunga meri salary to kewal 4000rs/month hi h, usme hi ghar ka kharch chalata hu jaise taise karke,
              Maine mam se bola k mere jitne paise aap mujhe doge mere kaam ke usme se kaat lena aapka kam to ma kr hi raha hun, lekin saaf mana kar diya. Or bola k ab tumhare paas notice aayega fir extra paise dene honge sir ji ab aap batao main 4000 rs me jaise taise apni jindagi kaat raha hun main unhe advace me paise kaise de sakta hun. Sir ji bahut tension me hun, plz help me as soon as possible.
              Sir ji apne bache ki tarah meri b parashani samajhne ki koshish karna, mera saath dena sari umr aapke liye is gareeb ke dil se appke khush rehne ki dua karta rahunga.
              Anuj kumar-meerut
              Contact no-[protected]

My name is himanshi rajput. I just need typing work for home based. I searched on job india on 23-7-18. I get a call from datalink infotype company. I signed their agreement my starting date will be from 25-7-18and they gave a user id and password with certain terms and conditions but on 24-7-18 i got known about
                Company's fraud work and i took action soon i call company employees and helpline no. I told to them that i just want to discontinue but when i called all the staff member told me that they are unable to do any thing and process will be done by head office and you will get email but from the joining to till now i didn't get any email. And typing work is showing on my account if will not fill the form or i will do any mistakes then he definitely charge me 8000 rupees as student says and also blackmail me.
                Please help me.
                Mere sath bhi kch aisa he hua but m apne form pure kar rha hu 3 din hue hai dekhta hu aur agr wo black mail krte h unhe koi paisa ni dena wo bht kch khemge ki casw kr denge court m ye wo lekin hame paise ni dene hai wo sb fraud h fake call h koi case ni kr skte wo bs thane m jake ek fir likhwa do

Datalink infotype this is really a worst company.. First while registering they say payment wil be made in 15 days of interval of every mnth.. But it's been long time they have nt paid any amnt.. They even nt mentioned that u have to pay 3000 for qc failed.. I checked my work 10 times before submission n everything was perfect but they failed my qc..
                  Cheaters..
                  Frauds..
                  Rinku shah Ji.. This is Harish please call me on [protected] as I am also facing some issues with data link info type.. So call me will discuss.. Or drop me a message on above no. And will call you..

So called telecallers of datalink infotype call me and assure me saying that they are loyal company n will pay after the completion of work n submission on or before time... But at the time of payment or explanation they ignore you n started sending you legal mails n calls from lawyer which is in real all are illegal...
                    I try to call several persons in the company but no response. They all are shameless people
                    So called agents, cheat and hopeless.
                    Beware these calls and this company.
                    Datalink infotype