Comments
आदरणीय महोदय,
मैं अनिल कुमार जैन, मेरे पास एक मारुती ओमनी कार्गो है, जिसका न० DL-1LK-0910 है, जिसे लिए हुए मात्र 8 महीने हुए है, जिसकी पहली सर्विस मैंने motormagic automobiles pvt ltd से कराई थी, उसके बाद सारी सर्विस मैंने FAIR DEAL CARS PVT LTD (साहिबाबाद ) से कराई थी मेरी गाडी माइलेज (AVERAGE ) कम देने के कारण सर्विस सेंटर भेजी थी, उन्होंने LPG किट साफ़ की थी उस दिन से मेरी गाडी में स्टार्टिंग की परेशानी आ रही हैं, मैंने उसको तुंरत FAIR DEAL CARS PVT LTD (साहिबाबाद ) में दिखाया तो उन्होंने टालमटोल कर गाडी का बिल बना कर गाडी को सर्विस स्टेशन से बाहर निकाल दिया, गाडी १०-१५ KM चलने के बाद गाडी में वही परेशानी दुबारा आने लगी, दुबारा गाडी FAIR DEAL CARS PVT LTD (साहिबाबाद ) भेजने पर
उन्होंने कहा यह दुबारा गाडी आपको मथुरा रोड़ फरीदाबाद ले जाने पड़ेगी, मैंने अपनी ड्राईवर फरीदाबाद भेजा तो वहा के वर्कशॉप अभियंता (ENGNR) देखने के बाद पाया की उसके बायरिंग के तारों को उल्टा लगाया था,
मुझे FAIR DEAL CARS PVT LTD (साहिबाबाद ) के कारण मानसिक और आर्थिक रूप से नुक्सान उठाना पडा, मुझे बिल के रूप में FAIR DEAL CARS PVT LTD (साहिबाबाद )को २२०० रु देने पड़े जो पूरी तरह से ग़लत है, क्या जॉब कार्ड बनने के बाद उपभोक्ता की जिमेदारी है की वो गाडी को यहा से वहा करता रहे .कंपनी की और से किए ख़राब और असावधानी पूर्ण कार्य के कारण मुझे अब तक परेशानी उठानी पड़ रही है,
अत: आपसे अनुरोध है की मेरी इस शिकायत पर FAIR DEAL CARS PVT LTD (साहिबाबाद ) के खिलाफ् तुंरत कार्यवाही की जाए, और मेरे नुक्सान की भरपाई जल्द कराई जाए /
अनिल कुमार जैन इंजन n[protected]
मकान n0 -698/c गली n0-16 चेसीस n[protected]
आदर्श मोहला परचेज की तारीख-२८०४-08
मोजपुर, दिल्ली-११००५३
phone no -[protected]
मैं अनिल कुमार जैन, मेरे पास एक मारुती ओमनी कार्गो है, जिसका न० DL-1LK-0910 है, जिसे लिए हुए मात्र 8 महीने हुए है, जिसकी पहली सर्विस मैंने motormagic automobiles pvt ltd से कराई थी, उसके बाद सारी सर्विस मैंने FAIR DEAL CARS PVT LTD (साहिबाबाद ) से कराई थी मेरी गाडी माइलेज (AVERAGE ) कम देने के कारण सर्विस सेंटर भेजी थी, उन्होंने LPG किट साफ़ की थी उस दिन से मेरी गाडी में स्टार्टिंग की परेशानी आ रही हैं, मैंने उसको तुंरत FAIR DEAL CARS PVT LTD (साहिबाबाद ) में दिखाया तो उन्होंने टालमटोल कर गाडी का बिल बना कर गाडी को सर्विस स्टेशन से बाहर निकाल दिया, गाडी १०-१५ KM चलने के बाद गाडी में वही परेशानी दुबारा आने लगी, दुबारा गाडी FAIR DEAL CARS PVT LTD (साहिबाबाद ) भेजने पर
उन्होंने कहा यह दुबारा गाडी आपको मथुरा रोड़ फरीदाबाद ले जाने पड़ेगी, मैंने अपनी ड्राईवर फरीदाबाद भेजा तो वहा के वर्कशॉप अभियंता (ENGNR) देखने के बाद पाया की उसके बायरिंग के तारों को उल्टा लगाया था,
मुझे FAIR DEAL CARS PVT LTD (साहिबाबाद ) के कारण मानसिक और आर्थिक रूप से नुक्सान उठाना पडा, मुझे बिल के रूप में FAIR DEAL CARS PVT LTD (साहिबाबाद )को २२०० रु देने पड़े जो पूरी तरह से ग़लत है, क्या जॉब कार्ड बनने के बाद उपभोक्ता की जिमेदारी है की वो गाडी को यहा से वहा करता रहे .कंपनी की और से किए ख़राब और असावधानी पूर्ण कार्य के कारण मुझे अब तक परेशानी उठानी पड़ रही है,
अत: आपसे अनुरोध है की मेरी इस शिकायत पर FAIR DEAL CARS PVT LTD (साहिबाबाद ) के खिलाफ् तुंरत कार्यवाही की जाए, और मेरे नुक्सान की भरपाई जल्द कराई जाए /
अनिल कुमार जैन इंजन n[protected]
मकान n0 -698/c गली n0-16 चेसीस n[protected]
आदर्श मोहला परचेज की तारीख-२८०४-08
मोजपुर, दिल्ली-११००५३
phone no -[protected]
We had purchased a VDI Swift on 01.01.09 from Competent, CP, Delhi ... and dispite of our repeated phone/e-mail, we are not getting our R.C.Book.
We can forward our mail, wrote to them, on your request.
Regards,
A.S.Parihar
[protected]
We can forward our mail, wrote to them, on your request.
Regards,
A.S.Parihar
[protected]
please don't deal with KTL Motors lko. It will be a horrible experience.
dear sir,
i am ashish gupta i have purchased maruti ritz .its run around 1500 km and its give very poor average of 8 to 10.. first service is done at saya service station g.t karnal road, delhi service is very poor.am not satisfied for service and avreage of car...please contact me at this no.[protected].
i am ashish gupta i have purchased maruti ritz .its run around 1500 km and its give very poor average of 8 to 10.. first service is done at saya service station g.t karnal road, delhi service is very poor.am not satisfied for service and avreage of car...please contact me at this no.[protected].
Sir,
I have 3 vehicle of Maruti Suzuki, But first time I'm facing this kind of problem,
I purchased new car SWIFT DESIRE-disel on may 2009, Car is run only 10, 000Km only, Buy and 3 times service aslo from Batra Auto Copmany Faridabad (haryana),
Facing problem of knocking and viberation regularly, I'm giving SAME complain from first service, no any employee give any proper reason and reply, But now on my regular complain from last 7 days No Any employee giving proper respons that when He will be come for check & pick for this vehicle,
Please give me proper reply as soon as possible... my no. is [protected], Car no. HR51 AE 7150,
I have 3 vehicle of Maruti Suzuki, But first time I'm facing this kind of problem,
I purchased new car SWIFT DESIRE-disel on may 2009, Car is run only 10, 000Km only, Buy and 3 times service aslo from Batra Auto Copmany Faridabad (haryana),
Facing problem of knocking and viberation regularly, I'm giving SAME complain from first service, no any employee give any proper reason and reply, But now on my regular complain from last 7 days No Any employee giving proper respons that when He will be come for check & pick for this vehicle,
Please give me proper reply as soon as possible... my no. is [protected], Car no. HR51 AE 7150,
25%
Complaints
6886
Pending
0
Resolved
1707
+91 11 4678 1000 [New Delhi]
+91 22 2659 0478 [Mumbai]
+91 48 4408 8400 [Cochin]
1, Nelson Mandela Road, Vasant Kunj, New Delhi, Delhi, India - 110070
They dont have any proper resolution, being having an advantage to be close to manesar plant. They are unable to find parts and i am daily hiring a CAB to go to office...