मेरे पास क्वान्टो C8, modal 2012 & registered in 2014, No. UP15 BM 0161 है, मेरी गाड़ी का पीकप बहुत ही कम था व AC पर तो गाड़ी दब जाती थी, मैने मेरठ सर्विस सेंटर पर दिखाया वहाँ बताया क्लच प्लेट खराब हैं, मैंने क्लच प्लेट डलवाईं, लेकिन फाल्ट ज्यों का त्यों। इसके बाद गाज़ियाबाद सर्विस सेंटर पर चैक कराया, वहां Air Modules डाले लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ ओर हमारे ७, ८, हजार रुपये गाज़ियाबाद में लग गए, हमने कहा कि पीकप में कोई फर्क नहीं पड़ा आप अपने Air modules निकाल लो लेकिन उन्होंने नहीं निकाले व हमसे पैमेंट ले लिया, ओर कहा कि इंजक्टर बदले जाएंगे 45000/- लगेंगे। मैंने कहा कि अगर इजंक्टर डालने पर भी पीकप ठीक नहीं हुआ तो क्या इंजक्टर वापसी होंगे, एेसा करने को मना कर दिया। इसके बाद मैंने बहार मैकेनिक को दिखाई उसने कहा कि हैड खुलेगा व वाल बदले जाएंगे, रुपये तब देना जब गाड़ी ठीक हो जाए, मैंने बहार मैकेनिक से काम कराया व गाड़ी बिलकुल ठीक हो गई। मैं जानना चाहता हूँ कि क्या आपके authorised Services Center पर केवल experiment कर कर customer की जेब काटी जाती है। मैं तो जानने वालों को सर्विस सेंटर पर जाने की सलाह नहीं दूंगा।
Mahindra And Mahindra customer support has been notified about the posted complaint.