महोदय,
उपरोक्त विषय के सम्बन्ध में ये कहना है की, हमारा बिजली बिल का विवरण एवं गणना सही नहीं है !
इसके पीछे का कारण, बिजली मीटर का सही से गणना नहीं करना हो सकता है ! इस बात की पुष्टि इससे होती है की DEC 2018 से लेकर आजतक का गणना, काफी अस्थिर रहा है ! (जोकि मेरे बिजली बिल पे देखा जा सकता है )
इस बाबत मैंने सोनबरसा स्थित J.E कार्यालय से भी संपर्क किया, और उनको इस बात की जानकारी भी दी है एवं उनसे आग्रह भी किया है की त्वरित मेरे मीटर की जांच की जाए !
मीटर ख़राब होने से, मेरे द्वारा खपत बिजली की गणना और बिजली बिल की कुल राशि अत्यंत अत्यधिक दिख रहा है ! जोकि देने में असमर्थ हूं !
श्रीमान से निवेदन है, इस आग्रह को अति महत्वपूर्ण समझते हुए सम्बंधित कर्मचारी को निर्देश दिया जाए और ये जल्द ही ठीक हो पाए !
नीचे दिया गया विवरण, आपके जानकारी के लिए
CA No : [protected]
Feeder : Sonversa Town
अंतिम भुगतान राशि : 2500/-
रशीद संख्या : 20021053USR05024896
धन्यवाद,
वीरेंद्र गुप्ता
North Bihar Power Distribution Company [NBPDCL] customer support has been notified about the posted complaint.
Complain did not resolved till date.
For Rameshwar Lal
CA:[protected]