Comments
मैं MORADABAD KA निवासी हूँ। मैंने AUG 2015 में spice का एक फ़ोन model no. XLIFE-512 लिया था। फरवरी 2016 को उसमे software की दिक्कत आई और मैंने ये फ़ोन spice के service center जाकर दिखाया। क्योंकि मेरा फ़ोन अभी warranty period में था इसलिए उन्होनें कहा की मुझे ये फ़ोन सर्विस सेंटर में छोड़ना पड़ेगा जो की 21 दिन के बाद मुझे मिलेगा। मैंने 21 दिन तक का इंतेज़ार किया पर मुझे फ़ोन नहीं मिला। इसके बाद मैं लगातार service center में फ़ोन करता रहा पर वहां से मुझे हमेशां एक ही बात सुनने को मिलती की अभी इस फ़ोन के पार्ट्स हमारे पास नहीं हैं। 7.5.2016 से अपना हैंडसेट सर्विस सेंटर में छोड़ दिया। आज 7.7.2016 है 60दिन हो गए हैं पर अभी तक मुझे मेरा हैंडसेट नहीं दिया गया। मैं रोज़ फोन कर रहा हूँ मेल कर रहा हूँ पर फ़ोन पर मुझे एक ही बात बोली जाती है की पार्ट्स नहीं हैं जवाब यही होता है की पार्ट्स नहीं हैं अभी स्टॉक में। मैं जब कंपनी को कहता हूँ की अगर पार्ट्स नहीं हैं तो मेरा फ़ोन अभी warranty period में है आप मुझे नया फ़ोन दे दें तब भी कंपनी के पास कोई जवाब नहीं होता है या वो जवाब देना ही नहीं चाहते हैं। अभी तक spice को मैं करीब 3 मेल कर चुका हूँ अपनी समस्या के लिए पर मेल का भी कोई सटीक जवाब नहीं आता हमेशां एक ही जवाब "we are looking forward to your complaint" बस इसके आगे कुछ नहीं ना ही कोई मेल ना ही कोई फ़ोन कंपनी की तरफ से। मैं निराश हो गया हूँ। ये सब कुछ harassment जैसा है। हारकर और निराश होकर आपको लिख रहा हूँ। मुझे पूरी उम्मीद और विश्वास है की आप मेरी इस समस्या का कोई निदान करेंगे।
Reply
I bought a mobile of spice but after 3 days the touch screen stop working and the temperature of battery increases while charging
I have submitted my mobile handset to your service center in Bhopal and firstly they have no manner to talk to customer and they had already take 1 month but problem is not resolve. so i am will complaint in consumer forum.
51%
Complaints
765
Pending
0
Resolved
378
+91 11 4292 1000
S Global Knowledge Park, 19A & 19B, Sector-125, Noida, Uttar Pradesh, India - 201301