सेवा में,
श्रीमान बैंक मैनेजर महोदय,
केनरा बैंक हाथरस उत्तर प्रदेश
सविनय,
निवेदन यह है कि मैंने 5/7/2019 को कैशबीन एप्लीकेशन की एक ईएमआई पे की थी, 6451 Rs की Mobikwik wallet से अपने केनरा बैंक के अकाउंट नंबर[protected] से । मेरे इस अकाउंट नंबर से 6451 Rs उसी दिन कट गए ।
लेकिन कैशवीन एप्लीकेशन में मेरी यह ट्रांजैक्शन अभी तक दिखा नहीं रहा है। कैशवीन एप्लीकेशन वालों से मैंने कॉल पर बात की तो वह बोल रहे थे कि यहां आपकी ट्रांजैक्शन दिखा नहीं कर रहा है। कैमरा बैंक कस्टमर केयर नंबर पर बात की तो, उन्होंने बोला कि अपनी होम ब्रांच में संपर्क करें। 11/07/2019 को मैं अपनी होम ब्रांच में गया, यहां से भी मेरा कोई सलूशन नहीं हुआ ।
कृपया सर मेरी इस समस्या का समाधान जल्द से जल्द करने की कृपा करें।
आपकी अति कृपा होगी ।
धन्यवाद।
प्रार्थी
अरुण कुमार सन ऑफ श्री भगवानदास
मोबाइल नंबर - [protected]
E-Mail id-. [protected]@gmail.com
Canara Bank customer support has been notified about the posted complaint.