| Address: Daudagar, Patna Road, Aurangabad- 824143 |
महाशय
आपको सूचित करना चाहता हूं कि मैं दीपक पांडेय, जो कि यूनियन बैंक ऑफ इंडिया दाउदनगर में कार्यरत हुँ, मेरा "फ्लिपकार्ट" से 1 पार्सल था,
जो कि[protected] को मेरे पता पर डिलीवर होना था, किसी कारणवश कूरियर पार्टनर डिलीवरी नही दे पाए । तो मैंने बोला कि कोई बात नही आप अगले दिन "आफिस ऑवर" में डिलिवर कर दीजियेगा ।
मैं अगले दिन यानी कि[protected] को शाम 5:00 तक इंतजार किया, परंतु न ही तो कोई मैसेज आया न ही कोई फोन कॉल,
मुझे समान की सख्त जरूरत थी, तो मैं इन्क्वायरी के लिए नजदीक के ECOM सेन्टर, जो कि दाउदनगर, पटना रोड (जिला औरंगाबाद) में स्थित है वहां गया, एवं अपने प्रोडक्ट के बारे में पूछा, तो बहुत ही बद्तमीजी के साथ बोला गया कि, आप डायरेक्ट क्यों आये, आपके पते पर समान पहुच जाएगा ।
मैंने बोलै की भाई आप 1 बार चेक तो कर लीजिए कि आपके पास मेरा प्रोडक्ट है कि नही (क्योंकि ECART से भी आता है)
परंतु बार बार आग्रह के बाद भी नही सुने, मैंने बोला कि अगले दिन[protected] को बैंक बन्द है, मेरा प्रोडक्ट वापस चला जायेगा, इसके बावजूद कोई भी रेस्पॉन्स नही मिला ।
मैं उनको बोला भी की आपकी शिकायत में आपके ऊपर के अधिकारी से करूँगा, तो जवाब आया कि जहां करना है कीजिये,
मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि क्या इस तरह की सेवा दी जाती है ECOM से, मैं तो उम्मीद नहीं करता, क्योंकि आपकी हर जगह मुझे बेहतर सेवा मिली है ।
मैं चाहता हूँ कि ECOM, दाऊदनगर के खिलाफ उचित कार्यवाई किया जाए ।
सादर
दीपक पाण्डेय
मो. [protected]
Ecom Express customer support has been notified about the posted complaint.
Verified Support
Apr 27, 2021
Ecom Express Customer Care's response Dear Sir/Mam,
Greetings from Ecom Express
Request you to kindly provide the 9 or 10 digit AWB / tracking number or you can send the details to [protected]@ecomexpress.in for us to assist you on the same.
Regards,
Team Ecom Express
Greetings from Ecom Express
Request you to kindly provide the 9 or 10 digit AWB / tracking number or you can send the details to [protected]@ecomexpress.in for us to assist you on the same.
Regards,
Team Ecom Express