| Address: Buxar, Bihar, 802101 |
मेरा नाम मोनू ओझा है, मैंने kgn watch{p p road buxar} से 3/5/2017 को घडी खरीदा, जिसमे की मुस्किल से 1 महीने बाद से ही प्रॉब्लम आ गया।।।मैन उस रिटेलर के यहाँ अपना घड़ी जमा किया बोला कि आपको 5 दिन में देंगे, 5 दिन बाद जब मैं लेने गया तो बोला की अभी और 2 दिन लगेंगे, उसके बाद उसने मुझे दिया, 2 दिन ठीक से चलने के बाद से फीर घडी बन्द हो गई, फिर मैंने जमा किया।।।।।ऐसे करते करते मैन उसके यहाँ 4 बार घड़ी जमा किया।।।।हर बार गलत तरीके से उसने मुझे समझाया और अभी तक मेरी घडी बनी नही उसने 2 बार मेरे से 100, 100 रुपया भी लिया लेकिन अभी तक मेरी घड़ी खराब है।।।और आज उसने बोला कि मैं इसका सर्विस सेंटर नही खोल के बैठा हूँ।।।आप सर्विस सेंटर में दिखाइए।।।।मैं इस कंप्लेन को कंसुमर फर्म में डालूंगा और इस कंपनी और उस रिटेलर के दुकान को कोर्ट तक ले जाऊंगा।।।।।मोनू ओझा (रिलाइंस जिओ बक्सर) [protected], [protected]
Nov 15, 2017
Complaint marked as Resolved My complain is not resolve and I m going to consumer firm
Nov 15, 2017
Updated by Monubabu Unsatisfy
Nov 15, 2017
Updated by Monubabu My complain subject is unsatisfy the company and retailer not a satisfy
Steve here from the Customer Relations team. Always here to help!
We would request you to please visit the store where you purchased the watch from and you can ask for the exchange for the watch. Our store team would be happy to assist you.
We take pride in our customer service levels. Customer satisfaction is our main goal, and we go the extra mile to ensure our customers are happy. In case you wish to talk with our Care team, please call on[protected].
Sincerely,
Steve