| Address: Faizabad, Uttar Pradesh, 224001 |
दिनाँक 15 सितम्बर 2016, को Flight No. G8 -398 से मैं अपने परिवार (तीन मेम्बर) के साथ मुम्बई जा रहा था मेरे टिकट पर 12:35 का समय था परन्तु एक दिन पहले मेरे मोबाइल पर मैसेज आया कि मेरी फ्लाइट 13 बजे जायेगी, क्योंकि मैं लखनऊ एयरपोर्ट से 150किलोमीटर दूर रहता हूँ इसलिए मैं दो घण्टे पहले बोर्डिंग करने के लिए लगभग 10 :15 पर एयरपोर्ट पँहुच गया तबतक बोर्डिंग के लिए काउंटर खुला नहीं था लगभग 11 बजे दो काउंटर खुला, मैं लाइन में लग गया और मेरा बोर्डिंग sequence no. 14, 15, 16 था मैंने आपके स्टाफ से आगे की सीट माँगी परन्तु काउंटर पर मौजूद स्टाफ ने मुझे 22 D, 22 E, 22 F सीट दी ऐसा उसके द्वारा क्यों किया गया तथा जब मेरा seqence 14, 15, 16 था तो किस प्रकार बोर्डिंग पास पर समय 12:20 पड़ा जबकि 60 मिनट पहले आपका नियम है काउंटर बंद करने का I
Return के समय दिनाँक 24 सितम्बर 2016 को फ्लाइट no G 8/397 के बोर्डिंग पास पर Gate no.A 7 दिया गया और जब बोर्डिंग पास issue हो रहा था तभी उपरोक्त गेट के सामने लगे टीवी स्क्रीन पर Gate no A 3 दिखाया जा रहा था, यात्री बोर्डिंग पास व स्क्रीन की जानकारी में विरोधाभाष के कारण भ्रम में इधर से उधर भटक रहे थे परंतु आपका कोई स्टाफ इस संशय को दूर करने के लिए मौजूद नहीं था A 3 गेट पर एंट्री के समय स्टाफ के आने के बाद भ्रम दूर हुआ ऐसी व्यवस्था क्यों ?
GoAir customer support has been notified about the posted complaint.
Sep 30, 2016
Updated by Disharth दिनाँक 15 सितम्बर 2016, को Flight No. G8 -398 से मैं अपने परिवार (तीन मेम्बर) के साथ मुम्बई जा रहा था मेरे टिकट पर 12:35 का समय था परन्तु एक दिन पहले मेरे मोबाइल पर मैसेज आया कि मेरी फ्लाइट 13 बजे जायेगी, क्योंकि मैं लखनऊ एयरपोर्ट से 150किलोमीटर दूर रहता हूँ इसलिए मैं दो घण्टे पहले बोर्डिंग करने के लिए लगभग 10 :15 पर एयरपोर्ट पँहुच गया तबतक बोर्डिंग के लिए काउंटर खुला नहीं था लगभग 11 बजे दो काउंटर खुला, मैं लाइन में लग गया और मेरा बोर्डिंग sequence no. 14, 15, 16 था मैंने आपके स्टाफ से आगे की सीट माँगी परन्तु काउंटर पर मौजूद स्टाफ ने मुझे 22 D, 22 E, 22 F सीट दी ऐसा उसके द्वारा क्यों किया गया तथा जब मेरा seqence 14, 15, 16 था तो किस प्रकार बोर्डिंग पास पर समय 12:20 पड़ा जबकि 60 मिनट पहले आपका नियम है काउंटर बंद करने का I
Return के समय दिनाँक 24 सितम्बर 2016 को फ्लाइट no G 8/397 के बोर्डिंग पास पर Gate no.A 7 दिया गया और जब बोर्डिंग पास issue हो रहा था तभी उपरोक्त गेट के सामने लगे टीवी स्क्रीन पर Gate no A 3 दिखाया जा रहा था, यात्री बोर्डिंग पास व स्क्रीन की जानकारी में विरोधाभाष के कारण भ्रम में इधर से उधर भटक रहे थे परंतु आपका कोई स्टाफ इस संशय को दूर करने के लिए मौजूद नहीं था A 3 गेट पर एंट्री के समय स्टाफ के आने के बाद भ्रम दूर हुआ ऐसी व्यवस्था क्यों ?
Trying to do web checkin since last night, it isnt allowing me to make the payment.
Screenshot attached, let me know what to do.
Spoke to make my trip as well as Go air exec, he told me to login out and login again, i did the same almost 5-6 times.Nothing is coming and I dont understand how to go about.
This is a very poor customer service.
I did the webcheckin just 2 days back for a flight from Patna to Kolkata, and it worked fine.
Kindly look into this ASAP.