| Address: EAST DELHI, 110091 |
विषय : मेरे पोस्टपेड सिम के बिल के विषय में।
फरवरी २०१९ में मैंने अपना आईडिया प्रीपेड सिम आईडिया पोस्टपेड में कंपनी वालो के कहने पर लिया उन्होंने बोला की आपको ३०० रूपये महीने में अच्छी सर्विस मिलेगी। फरवरी से मई महीना आ गया, आज तक उससे ना ही तो इंटरनेट चला न ही कॉल हुई और ना ही कोई कॉल आती थी। कभी नेटवर्क आ गए भूल से तो कोई कॉल आ गयी वरना कभी नहीं। मैं कंपनी में कस्टमर केयर में कॉल कर कर के थक गया, की मुझे इन परेशानियो का सामना करना पड़ रहा है, नेटवर्क नहीं आते फोन में, और आप बिल मरे मेल आईडी पर बिलकुल टाइम पर भेज देते हो। हर महीने ३०० रूपये। फरवरी से मई का महीना आ गया अभी तक कंपनी वालो ने मेरी समस्या का कोई समाधान नहीं निकाला हर बार एक ही बहाना बनाते है की टेक्निकल प्रॉब्लम है, सभी के साथ है। इतना बड़ा नेटवर्क है आईडिया कंपनी का और अब तो वोडाफोन भी साथ में है, पता नहीं इतना बड़ा नेटवर्क होते हुए भी कस्टमर को अच्छी सर्विस नहीं दे सकते।
Name: manoj kumar
Mob: [protected]
Idea corporate connection
Jul 8, 2019
Complaint marked as Resolved
Idea Cellular customer support has been notified about the posted complaint.
May 21, 2019
Updated by gangolig विषय : मेरे पोस्टपेड सिम के बिल के विषय में।
फरवरी २०१९ में मैंने अपना आईडिया प्रीपेड सिम आईडिया पोस्टपेड में कंपनी वालो के कहने पर लिया उन्होंने बोला की आपको ३०० रूपये महीने में अच्छी सर्विस मिलेगी। फरवरी से मई महीना आ गया, आज तक उससे ना ही तो इंटरनेट चला न ही कॉल हुई और ना ही कोई कॉल आती थी। कभी नेटवर्क आ गए भूल से तो कोई कॉल आ गयी वरना कभी नहीं। मैं कंपनी में कस्टमर केयर में कॉल कर कर के थक गया, की मुझे इन परेशानियो का सामना करना पड़ रहा है, नेटवर्क नहीं आते फोन में, और आप बिल मरे मेल आईडी पर बिलकुल टाइम पर भेज देते हो। हर महीने ३०० रूपये। फरवरी से मई का महीना आ गया अभी तक कंपनी वालो ने मेरी समस्या का कोई समाधान नहीं निकाला हर बार एक ही बहाना बनाते है की टेक्निकल प्रॉब्लम है, सभी के साथ है। इतना बड़ा नेटवर्क है आईडिया कंपनी का और अब तो वोडाफोन भी साथ में है, पता नहीं इतना बड़ा नेटवर्क होते हुए भी कस्टमर को अच्छी सर्विस नहीं दे सकते।
Name: Manoj Kumar
Mob: [protected]
Idea Corporate Connection
Verified Support
May 27, 2019
Idea Cellular Customer Care's response Dear Customer,
As per our recent communication, we've informed you that your mentioned number is temporarily disconnected due to non payment and the bill has been generated accordingly as per your plan rental and usage. Hence, we request you to clear your outstanding amount to avoid the inconvenience.
Regards,
Lakshmi
As per our recent communication, we've informed you that to know your chargeable activity details, send SMS to 12345 from same number SMS format EBILL<space>MON Eg: EBILL<space> JAN.
Regards,
Lakshmi