Verified Support
Jan 16, 2019
OLX India Customer Care's response Dear Roshan,
Thank you for sharing the concern with us.
We completely understand your situation and apologize for the inconvenience caused.
We wish to inform you that without any delay, we have blocked the seller's account as well as his number so that he cannot dupe any more buyers.
We assure you that our top priority is to maintain a safe and secure OLX community and remove users who do not comply with our Terms o[censored]se.
Addressing your concern is our priority and we will always give you the best possible service. Would request you to please share more details related to the same with us on our email address i.e. [protected]@olx.in.
Thank you for contacting OLX!
Team OLX
Jan 18, 2019
Updated by Roshan Kaushik श्रीमान olx. com अधिकारी श्रीमान जी
सबसे पहले तो में आपको बता देता हूँ की मुझे अंग्रेजी भाषा बिल्कुल भी नही आती है और में आपके अंग्रेजी के सन्देश समझ नहीं पाता हूँ
श्रीमान जी जैसा की मेने आपके पास मेरे साथ olx पर हुए फ्रॉड में बारे में शिकायत की थी
उसके बारे में आप के मेरे को शायद जवाब दिया है की हमने उस आदमी का अकाउंट बन्द कर दिया है ताकि वो किसी और के साथ फ्रॉड ना कर सके
लेकिन वह तो कीसी दूसरे नाम से फिर से अकाउंट बना लेगा व फिर से किसी ओर के साथ फ्राड कर लेगा
उससे मेरे को क्या फायदा हुआ क्योंकि मेरे साथ
₹33740/- का फ्रॉड हुआ है जिसका जिम्मेवार सीधे सीधे आपकी olx.com कम्पनी है क्योंकि उस फ्रॉड आदमी का अकाउंट आपकी कम्पनी में था
क्योंकि मुझे लगता है कि आप भी इस फ्राड में शामिल हैं ओर कम्पनी को इस फ्राड में से हिस्सा मिलता है
इसलिए अपने उस आदमी को ब्लॉक कर दिया ताकि वह दूसरे नाम से अकाउंट बना ले व
तो श्रीमान जी मेने उस आदमी के खिलाफ तो पोलिस में FIR दर्ज कराई है और अब में olx.com कम्पनी के खिलाफ भी FIR दर्ज करानी चाहिए व कन्जयूमर कोर्ट में भी शिकायत करनी चाहिए
धन्यवाद🙏
Jan 18, 2019
Updated by Roshan Kaushik श्रीमान olx. com अधिकारी श्रीमान जी
सबसे पहले तो में आपको बता देता हूँ की मुझे अंग्रेजी भाषा बिल्कुल भी नही आती है और में आपके अंग्रेजी के सन्देश समझ नहीं पाता हूँ
श्रीमान जी जैसा की मेने आपके पास मेरे साथ olx पर हुए फ्रॉड में बारे में शिकायत की थी
उसके बारे में आप के मेरे को शायद जवाब दिया है की हमने उस आदमी का अकाउंट बन्द कर दिया है ताकि वो किसी और के साथ फ्रॉड ना कर सके
लेकिन वह तो कीसी दूसरे नाम से फिर से अकाउंट बना लेगा व फिर से किसी ओर के साथ फ्राड कर लेगा
उससे मेरे को क्या फायदा हुआ क्योंकि मेरे साथ
₹33740/- का फ्रॉड हुआ है जिसका जिम्मेवार सीधे सीधे आपकी olx.com कम्पनी है क्योंकि उस फ्रॉड आदमी का अकाउंट आपकी कम्पनी में था
क्योंकि मुझे लगता है कि आप भी इस फ्राड में शामिल हैं ओर कम्पनी को इस फ्राड में से हिस्सा मिलता है
इसलिए अपने उस आदमी को ब्लॉक कर दिया ताकि वह दूसरे नाम से अकाउंट बना ले व
तो श्रीमान जी मेने उस आदमी के खिलाफ तो पोलिस में FIR दर्ज कराई है और अब में olx.com कम्पनी के खिलाफ भी FIR दर्ज करानी चाहिए व कन्जयूमर कोर्ट में भी शिकायत करनी चाहिए
धन्यवाद🙏
Manojkumar
[protected]