प्रिय महोदय, मेरे गौरव शर्मा 176-ईश्वर विहार, फेज-2 रायपुर देहरादून में पतंजलि स्टोर, जो की 7 साल लगभाग हो गए हैं। पतंजलि के नियमानुसार सभी उत्पादों की सीमा समय निश्चित की गई हैं.तो जब उत्पादों की समाप्ति हो जाए तो उसको ग्राहक को कैसे सेल किया जा सकता है। मैंने सात साल में जिस किसी डिस्ट्रीब्यूटर से ये कहा की जो प्रोडक्ट्स एक्सपायर हो गए हो गए हैं, उसका हम क्या करें।तो डिस्ट्रीब्यूटर की तरफ से कोई संतोष जनक जबाब नहीं मिला। जबाब अगर मिला भी है तो डिस्ट्रीब्यूटर कहते हैं उसे घर में इस्तेमाल करें। मेरे पास काफ़ी आइटम्स की एक्सपायरी डेट निकल गई है।और तो और यहां तक की कोई ऑर्डर तक लेने भी फोन तक पिक तक नहीं करते।अब आप ही बता में कहा तक पैसे लगा के नुक्सान भी मेरा ग्राहक भी टूटा और समाप्त हो गया समान भी परिवर्तन नहीं कर रहे हैं। में उन समानों से अपनी दुकान नहीं चला पा रहा हूं, जिन्की एक्सपायरी डेट पार हो गई हैं। प्लीज आप से अनुरोध करता हूं की आप उचित कार्यवाही करें। आपका में बहुत I will be very grateful. Thank you
Patanjali Ayurved customer support has been notified about the posted complaint.
Sep 11, 2021
Updated by Guddusharma Dear sir
Patanjali distributer na toh phone on condition mein rakhtein hein.aur na hi order lane mein.sir mein toh expiry maal le k apni shoap per baitha rahta hu.kya karu .
Dear Tanmay Ji,
We sincerely apologize for the inconvenience caused to you. In reference to your concern, we would like to request you please email us the product batch number manufacturing date, outlet details, the image of the plastic which you found oats along with your contact number, full address at [protected]@patanjaliayurved.org so that we will escalate it to the relevant department for fast resolution.
Team GRC