Aug 09, 2019
Updated by ID Pant सेवा में
श्रीमान दिल्ली जल बोर्ड
नगर निगम नई दिल्ली
बिषय :- बिल सही करवाने के समबन्धित पार्थना पत्र कनेकशन (K No . [protected] )
महोदय आपसे निवेदन है, मेरा पानी का बिल सही करने का कट करे,
में लक्षमी पंत
U - 34A / 1, शंर्म कॉलोनी, बुध विहार फेज २, नई दिल्ली 110086, कनेकशन (K No . [protected] )
* महोदय मेने पानी कनेशन के लिए अपने पेपर व पैसे जमकरवाये, दिल्ली जल बोर्ड ऑफिस में मेरे पास रशीद है,
* महोदय मेरे फ़ोन नो. [protected] में SMS आया, कनेकशन (K No . [protected] )
* महोदय पांच महीने के बाद में एक SMS आया की आपका बिल अमाउंट लगभग 2950 /- है,
* महोदय मेने अपने घर के आस पास सभी लोगो से पता किया पानी का कनेशन तो किया नहीं जल बोर्ड ने और बिल भेज दिया, सभी लोगो ने और आपके मीटर रेडिंग ऑफिसर ने मुझे बताया की कनेशन अपने आप करवाना है, और मीटर खरीद कर लगाना होगा और फिर मीटर और कनेकशन किया हुए फोटो व REQUEST LETTER दिल्ली जल बोर्ड ऑफिस में जमा करवैये, तब बिल सही हो जायेगा,
*महोदय मेने ऐसा ही किया कनेशन करके फोटो और लेटर जल बोर्ड ऑफिस में रिसिविंग करवाया दिनाक 5/7/2018 (कम्पलेंट न.२५५४९) दिल्ली जल बोर्ड अधिकारी आये रीडिंग लेकर गये, बिल सही हो जायेगा बोले अधिकारी जी, पर बिल सही नहीं हुआ, फिर रीडिंग अधिकारी आया और मेने रीडिंग अधिकारी को बताया महोदय पानी आ नहीं रहा है बिल आ जाता है, अधिकारी ने फिर से कंप्लेंट करने को कहा,
*महोदय कंप्लेंट करवाने के बाद १० से २० दिन लगभग पानी आया, और फिर वही पुराना बिल अमाउंट Rs ३३१०/ आया
* महोदय मेने फिर REQUEST LETTER रिसिविंग करवाया मीटर की फोटो और मीटर रीडिंग के साथ दिनाक 5/9/2018 (कम्पलेंट न.10901)
* महोदय फिर मेरा बिल आया अमाउंट Rs ३३१०/ आया फिर REQUEST LETTER रिसिविंग करवाया दिनाक 7/5/2019 (कम्पलेंट न.2669)
महोदय में प्राइवेट जॉब करता हूँ, और तबीयत ख़राब है, में बार बार आपके ऑफिस में नहीं आ सकता किप्या मेरा बिल सही करने का कश्ट करे,
महोदय आपकी बड़ी किप्या होगी
धन्यवाद
Laxmi Pant
U - 34A / 1, शंर्म कॉलोनी,
बुध विहार फेज २,
नई दिल्ली 110086,
कनेकशन (K No . [protected] )
फ़ोन नो. [protected]