| Address: Akola, Maharashtra, 440001 |
मेरा नाम अनिरुद्ध जैस्वाल है, मैंने अपनी मां श्रीमती शकुंतला जैस्वाल (उम्र 54 वर्ष) का ऑनलाइन रिजर्वेशन शिवशाही बस से अकोला से नागपुर का करवाया था जिसका टाइम[protected] को सुबह 5.5 मिनट का था। मेरी माँ सुबह 4, 30 बजे से अकोला बस स्टैंड पे पहोंची और बस का इंतेज़ार किया, बस नही आने पर पूछताछ काउंटर पर गयी तो बोला गया 2 घंटे देरी से आएगी, 2 घंटे हो जाने पर दोबारा पूछा गया तो कहते है कि आप प्रिंटेड टिकट ले आओ आपको दूसरी बस में बैठाल देते है, जबकि ऑनलाइन टिकट में कही नही लिखा कि प्रिंटेड टिकट साथ मे लाना ज़रूरी है, इतनी सुबह प्रिंटेड टिकट की व्यवस्था नही हो पाई और यही करते करते 8 बज गया, और पूरे 4 घण्टे इंतेज़ार करवाने के बाद कहते है कि जिस बस में आपका टिकट था वो बस यात्रियों के कम होने की वजह से कैंसिल हो चुकी है, और जब पूछा गया कि आपने क्यो नही बताये पहले तो उनका कहना था कि हम 3 घंटे से पहले नही बता सकते थे, जबकि मेरी माँ के देखते देखते 4 घंटे में 10 से 15 शिवशाही बस खाली गाड़ी नागपुर की ओर रवाना हुई। आखिरकार 8.30 की गाड़ी से उन्हें नागपुर रवाना किया गया।
बहोत ही घटिया सर्विस शिवशाही बस की, एक 54 साल की अकेली महिला को सुबह 4.30 से 8.30 बजे तक इंतेज़ार करवाया गया, बहोत उम्मीदों से मैं ये कंप्लेंट आपके सामने रख रहा हु की दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाए ताकि किसी अन्य महिला के साथ ऐसा न हो।
बस की ऑनलाइन टिकट मैं इस कंप्लेंट के साथ अटैच कर रहा हु कृपया देखे।