| Address: Bhiwani, Haryana, 127021 |
मैं अपनी TUV गाड़ी को जो कि अभी गारंटी में है, गियर में आवाज के कारण 15 दिन पहले अपने शहर में स्थापित सुप्रीम ऑटोमोबाइल में लेकर गया, जहां उन्होंने बताया कि गियर बॉक्स में कोई पार्ट चेंज होगा जो कि उनके पास उपलब्ध नही था तो मैंने उनसे निवेदन किया कि जल्दी मंगवाकर मेरी गाड़ी रिपेयर करा दें तथा उस दिन मैंने गाड़ी को अन्य मररम्मत जैसे रेगुलर सर्विस, एलाइनमेंट और ब्रेक डिस्क आदि के लिए वहाँ छोड़ दिया जो कि मुझे शाम को गाड़ी रिपेयर के बाद वापिस मिल गयी, लेकिन गाड़ी की मरम्मत से मैं संतुस्ट नहीं हुआ क्यों कि गाड़ी एलाइनमेंट के बाद भी लेफ्ट साइड को खींच रही थी तथा टायर खा रही थी जो कि मैंने फीडबैक में उनको बता भी दिया । 3-4 दिनों बाद गियर की आवाज़ ज्यादा बढ़ने के बाद मैंने गाड़ी चलानी कम कर दी तथा सुप्रीम से गियर के पार्ट्स के लिए FOLLOW UP करता रहा । परसों 07/08/17 को सुप्रीम से मुझे फ़ोन मिला कि गियर के पार्ट्स आ गए हैं और मैं गाड़ी Drop कर दूँ, मैंने उनसे पूछा कि कितना टाइम लगेगा तो उन्होंने बताया के अगर मैं सुबह सुबह गाड़ी छोड़ दूँगा तो दोपहर बाद मुझे गाड़ी वापिस मिल जाएगी । मैं कल यानि 08/08/17 को सुबह सुबह सबसे पहले गाड़ी वहाँ देने पहुँच गया, 35 मिनट तो वहाँ उनकी मीटिंग खत्म होने के लिए wait करता रहा तथा उसके बाद पुनः confirm करके गाड़ी वहाँ रिपेयर के लिए दे दी तब मुझे 4 बजे का समय दिया गया, लेकिन मैसेज 05:50 का आया तो पूछने पर उन्होंने कन्फर्म किया के सर 1-2 घण्टे फालतू हमें बताना पड़ता है । दोनों बार में सबसे बुरा अनुभव मुझे ये हुआ कि इतनी महंगी गाड़ी रखने के बाद भी मुझे drop कराने की जगह मुझे बाहर ऑटो का रास्ता दिखा दिया, दोनों बार मुझे भरे ऑटो में लटक कर शहर वापिस आना पड़ा । महिंद्रा जैसी नामी कंपनी के डीलर से ऐसी उम्मीद नहीं की जा सकती, ग्राहक से चाय पानी पूछना तो दूर उससे टके का व्यवहार कहाँ तक उचित है । मेरी गाड़ी जो कल शाम को मिलनी थी तो कल मुझे बोला गया कि उसका कोई पार्ट खुल नहीं रहा जाम है, अतः गाड़ी 100% सुबह 11 बजे मिलेगी, लेकिन अब 2 बजे तक भी गाड़ी का कोई अता पता नहीं है । इतने बुरे अनुभवों के बाद क्या कोई महिंद्रा गाड़ी रखना या खरीदना पसन्द करेगा, कम से कम मैं तो नहीं करूंगा । अगर गारंटी वाली शर्त ना हो तो कोई उपभोक्ता महिंद्रा शोरूम में सर्विस कराना पसन्द नहीं करेगा । बहुत दुखी मन से TUV खरीदने के बाद दूसरी बार मुझे अपने अनुभव सांझा करने पड़ रहे हैं ।
Mahindra And Mahindra customer support has been notified about the posted complaint.
Vehicle Ki service free hai.