“ Pureit HUL Classic 14-Litre water purifier” मैंने 26/06/2019 को ख़रीदा था लेकिन जब water purifier को उपयोग में लाया गया तो कुछ दिन बाद उसमें से बैटरी के नीचे से पानी लीक होने लगा जिसकी शिकायत मैंने कम्पनी के टोल फ्री नंबर [protected] पर की और उस पर कम्पनी के technician के द्वारा उसे सुधारा गया लेकिन वह कुछ दिन तक ठीक रहा और फिर से उसमें से बैटरी के नीचे से पानी लीक होने लगा │ ऐसा Pureit HUL Classic 14-Litre water purifier में बार – बार यही समस्या आ रही है और यह समस्या तीन से चार बार आ चुकी है │ मै हर बार कम्पनी से शिकायत करता हू और कम्पनी के technician के द्वारा उसे सुधारा जाता है लेकिन वह कुछ दिन तक ठीक रहता है और फिर से उसमें से बै टरी के नीचे से पानी लीक होने लगता है ऐसा कब तक चलेगा │मै यह शिकायत बार – बार कर के परेशान हो गया हू │ यह कम्पनी दिफ़क्ट है जो कि आपके कम्पनी के technician से भी नहीं ठीक हो रहा है अत: कृपा कर आप से निवेदन है कि इस Pureit HUL Classic 14-Litre water purifier को बदल कर दूसरा पीस देने का कष्ट करे “ क्योंकि जब से मैंने इसे लिया है तभी से सिर्फ़ यही समस्या आ रही है जो मुझे और परिवार के लोगो को शाररिक एवं मानसिक प्रताड़ित कर रही है │
नोट :- इस समस्या का विडियो एवं बिल भी साथ भेज रहा हु │
Oct 4, 2019
Complaint marked as Resolved PureIT / Hindustan Unilever Customer Care's response, Sep 30, 2019
Dear amit3982,
We sincerely regret the inconvenience you have faced. We never want our customers to feel this way. Please call our helpline number [protected]. Alternatively, you may also provide your contact details at pureit.[protected]@unilever.com We'll surely assist you.
Regards,
Team Pureit कम्पनी replay
PureIT / Hindustan Unilever customer support has been notified about the posted complaint.
Verified Support
Sep 30, 2019
PureIT / Hindustan Unilever Customer Care's response Dear amit3982,
We sincerely regret the inconvenience you have faced. We never want our customers to feel this way. Please call our helpline number [protected]. Alternatively, you may also provide your contact details at pureit.[protected]@unilever.com We'll surely assist you.
Regards,
Team Pureit
Oct 04, 2019
Updated by amit3982 सर आपने मेरी complent ठीक से नहीं देखी इसलियें आप ऐसा कह रहे है कम्पनी के टोल फ्री नंबर [protected] पर की और उस पर कम्पनी के technician के द्वारा उसे सुधारा गया लेकिन वह कुछ दिन तक ठीक रहा और फिर से उसमें से बैटरी के नीचे से पानी लीक होने लगाता है │ यह समस्या बार – बार आ रही है लेकिन आप के कम्पनी के technician उसे सुधार नहीं पा रहे अत: कृपा कर आप से निवेदन है कि इस Pureit HUL Classic 14-Litre water purifier को बदल कर दूसरा पीस देने का कष्ट करे
Verified Support
Oct 07, 2019
PureIT / Hindustan Unilever Customer Care's response Dear Amit3982,
We sincerely regret the inconvenience you have faced. We never want our customers to feel this way. Please call our helpline number [protected]. Alternatively, you may also provide your contact details at pureit.[protected]@unilever.com We'll surely assist you.
Regards,
Team Pureit
Oct 21, 2019
Updated by amit3982 sir meri is complaint per company ne koi action nahi liya gaya