| Address: Mumbai City, Maharashtra, 400705 |
मैं सुरेश कनबी, मेरे पास वोडाफोन का पोस्ट पेड मोबाइल कनेक्शन है, जिसका नम्बर [protected] है, मेरी शिकायत यह है कि में 6 जून से 12 जून के दरम्यान सिंगापूर गया था ओर मेरे मुंबई छोड़ने के साथ ही मेरा फोन out of service हो गया था, इस दौरान मैने 7 जून को my vodafone Application में international roaming के बारे में जानकारी प्राप्त कर रहा था और मुझे Rs, 500 में 24 घंटों के लिए unlimited intnational incoming, outgoing ओर data के बारे जानकारी प्राप्त हुई और मेने वह पैक एक्टिंव किया, मेरे द्वारा पैक एक्टिव करते ही तुरंत ही मेरा फोन जो आउट ऑफ सर्विस था वह चालू हो गया, मेने इस दौरान दूसरे किसी पैक की रिक्वेस्ट नही की थी ओर 8 june को मेने देखा कि मेरा फोन फिर से out of service हो गया था तो मैंने फिर से Rs 500 का pack एक्टिव किया, जो 9 जून तक चल रहा था, फिर में 12 जून को मुम्बई आ गया था और यहा आते ही मेरा फोन की out going सुविधा बंद कर दी, कारण जानने पर मुझे यह पता चला कि मेरे फोन का bill Rs12000 आया है,
मेने कस्टमर केयर से बात करने से यह मालूम हुआ कि मेरा सिर्फ Rs149 का international roaming पैक activat हुआ है जिसके वजह से इनकमिंग ओर आउटगोइंग के चार्जेस लगा है, परन्तु मेंने Rs500 का किया था, यह स्पष्ट रूप से एप्पलीकेशन में दिखाया गया है और एप्लिकेशन में Rs 149 का पैक है ही नहीं, तो मेरे द्वारा149 का पैक कैसे एक्टिव होगा,
यह स्पष्ट रूप से वोडाफोन वालो की गलती है,
तो कृपा करके आप कुछ कीजिए,
Vodafone India customer support has been notified about the posted complaint.
But I can't believe the level of poor customer service