सर, मैं ऋषिदेव कुमार dish tv का परमानेंट ग्राहक हूँ मेरा vc no. [protected] है । मैं पिछले 1 वर्ष से परेशान हूँ, बार बार खराब हो जाता है हर 2-3 महीनो में 200 रुपये देते देते परेशान हो गया, 3 बार तो सेट टॉप बॉक्स बदली किया फिर खराब हो गया, लास्ट टाइम जब सेट टॉप बॉक्स खराब हुआ था तो 24 अगस्त को बदली करवाया, फिर 25 सितंबर को खराब हो गया, जब केअर सेन्टर को बताया तो उसने फिर बदलने को कहा और ये भी बताया कि पिछले वाला सिस्टम में चढ़ा हुआ नहीं है इसलिये पैसा देना पड़ेगा, मतलब सीतामढ़ी, बिहार केअर सेंटर वाले गलत काम करता है जब आपके माध्यम से बदली कराया तो लोकल मार्किट कहाँ से आ गया । जितना पैसा पिछले 1 वर्ष में मैं रिपेयर में खर्च किया उतना में मैं तीन कनेक्शन किसी और कंपनी का ले लेता । आप कुछ करें नहीं तो मैं grievance में complaint करूँगा
Nov 14, 2021
Complaint marked as Resolved
DishTV customer support has been notified about the posted complaint.
Verified Support
Oct 11, 2021
DishTV Customer Care's response Dear Rishi,
Hope you are doing good.
We regret the inconvenience caused to you. Please write to us about your concern with your registered mobile number at [protected]@dishtv.in and we will put all our efforts in trying to help you out.
Regards,
Online Team
DishTV
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