| Address: 1052/6Afs MAHARAJPURA, Near CHAMBLE gate |
मेरा कस्टमर आईडी-[protected] है,
मै एक्वागार्ड एन्हांस (aquaguard enhance) RO water machine July 2020 में खरीदा था
लेकिन आपके सर्विस मेन न तो इंस्टाल किया और न ही अपने सिस्टम में अपडेट किया, मैंने सारे कागजात प्रस्तुत किए, उन्होंने केवल आश्वासन दिया लेकिन काम नहीं किया, आपके सिस्टम में जो अपडेट है, वो मेरा मशीन का कोई नंबर नहीं मिल रहा है,
इसके बारे में में कई बार हेल्प लाइन सेंटर में बात की, लेकिन मेरा समस्या का समाधान नहीं हो पाया, मै थक हारकर अपने पास के टेक्नीशियन से पैसा देकर मशीन इंस्टाल कराया
मैंने मशीन कि सर्विसिंग के लिए आपके हेल्पलाइन सेंटर में रिक्वेस्ट बुक करते थे, तो आपका टेक्नीशियन यह बोलकर सर्विसिंग नहीं करता था और बोलता था कि आपके मशीन का रिकॉर्ड मेरे सिस्टम में नहीं दिखा रहा है, और यह कहकर वो सर्विसिंग नहीं करता था जिससे चलते मेरा मशीन पानी देना बंद हो गया
मै अपने ड्यूटी के चलते हमेशा घर से बाहर रहा, मै अपने परिवार को कोविड 19 के कारण यह मशीन लिए लेकिन आपके कम्पनी और आपका सिस्टम के कारण मेरा परिवार को दुख का सामना करना पड़ा
मुझे अफसोस रहेगा कि नया मशीन खरीदने के बाद भी हमें कंपनी के तरफ से वारंटी नहीं दिया गया, जो कि मेरा अधिकार था
आज मेरा मशीन खराब हो गया, मैंने उसे निकालकर रख दिया, यूरेका कंपनी के इस नाकाम सिस्टम से मै आहत हूं, और मेरा पैसा भी बर्बाद हुआ,
मैंने बहुत कोशिश किया की मेरी बात को सुना जाए, लेकिन सब ने धोखा दिया और झुटी तसल्ली मिली,
मेरी विनती है कि कंपनी मेरे मशीन को चालू अवस्था में लाए और मुझे वारंटी दे, मुझे जो तकलीफ हुई है, कंपनी उसे महसूस करे
अन्नयथा मै अपने खराब मशीन को अपनी नाकामयाबी का सूचक मानकर सोशल मीडिया, अपने दोस्त, अपने रिश्तेदार, और अपने संगठन में यूरेका कंपनी का दुष्प्रचार करूंगा, क्यों की कंपनी मेरे साथ धोखा किया है
एक बार फिर बोलूंगा की मेरे साथ injustice हुआ है
जय हिन्द
Eureka Forbes customer support has been notified about the posted complaint.
Jun 10, 2021
Updated by Sanjay777515 Till date not resolved